मॉडल पद्म लक्ष्मी ने अपने से 20 साल बड़े मुस्लिम राइटर से कर ली शादी, मगर से क्स की वजह से टूट गया रिश्ता

Copy

कहते हैं धरती पे टैलेंट की कोई कमी नहीं है। इस की जीती जागती एग्जाम्पल मल्टी तलेंटेड पद्मा लक्ष्मी हैं ।पद्मा मॉडल के साथ साथ राइटर, एक्टर, मॉडल, टीवी होस्ट, प्रोडूसर और मास्टर शेफ भी हैं । पर इसके बावजूद उन्हे अपने इन टैलेंट का कभी गुरूर नहीं हुआ । पद्म हर लड़की के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत्र हैं , उन्होंने यह साबित कर दिया है कि जब आप किसी चीज को सिद्दात से चाहते हो तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने की साज़िश में जुट जाती है।पद्म चेन्नई के अयंगर में ब्राह्मण परिवार के घर सितंबर 1970 को जन्मी थीं ।

Padma Lakshmi: 28 साल में पद्मा लक्ष्मी ने की थी सलमान रुश्दी संग शादी, ' सेक्स' की वजह से टूट गया रिश्ता - Entertainment News: Amar Ujala
padma lakshmi

जिसके बाद से उन्हे उनकी मां ने न्यू यॉर्क में पाला था । उनके माता पिता के अलग हो जाने की वजह से वे अपनी मां के साथ न्यूयॉर्क में रहतीं थीं। बचपन से ही पद्मा की रुचि मॉडलिंग में ही थी, उन्होंने महज़ 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दिया था। उनके करियर कि शुरुआत की कहानी भी काफी रोचक है । दरअसल छुट्टी के दिन पद्मा स्पेन के मैड्रिड शहर के एक कैफे में बैठी थीं। तब एक मॉडलिंग एजेंट ने उन्हें अप्रोच किया। पद्मा इसी लम्हे का तो इंतजार सालों से कर रही थी। उन्होंने तुरंत उसे हां बोल दिया । इस तरह उनके मॉडलिंग करियर की शरूआत हुई।

आपको बता दें पद्मा ने बॉलीवुड में भी काम किया है। साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसी फिल्म से कटरीना ने भी बॉलीवुड में एंट्री मारी थी । इस फिल्म में पद्मा शीला बार्डेज को की एक टॉप की मॉडल हैं , उनका रोल कर रही थी । फिल्म के एक साल बाद ही पद्मा ने सलमान रुश्दी जो कि एक मुस्लिम राइटर हैं के साथ न्यूयार्क में शादी कर ली । इससे पहले 5 साल से वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे।
सलमान की ये चौथी शादी थी और वे 51 के जबकि पद्मा मात्र 28 की थीं । हालांकि दोनों की शादी जल्द ही टूट गई ।

पद्मा – वे रोज़ सेक्स के लिए कहते थे
पद्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने उनके साथ रहने की बेहद कोशिश की लेकिन सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। सलमान के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बेहद दर्दनाक रहा। जब मैं उन्हें मना करती तो कहते कितनी आसानी से तुम बहाना बना लेती हो। इस दर्द की वजह से मेरे शरीर में अंदरूनी बीमारी हो गई। जिसके कारण मुझे 5 घंटे की सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था।’।पद्मा को इस वक़्त एन्डोमीट्रीओसिस जिसकी वजह से उन्हे बहुत दर्द होता था

Facebook Comments Box