मिथुन चक्रवर्ती खुद से 25 साल छोटी सुष्मिता सेन को देख कर बहक गए, अब एक्ट्रेस ने खुद बताई आपबीती…

बॉलीवुड में ऐसे कई किस्से छिप्पे है जिनके कारण कई सेलिब्रिटीयों आपस में बिल्कुल नहीं बनती। एक ऐसी घटना जिसकी वजह से अच्छे खासे रिश्ते भी पल भर में खत्म हो जाते हैं। कई बार यह महज गलतफहमी होती है तो कई बार असल में इसके पीछे कोई कारण छुपा होता है। कई स्टार जब साथ में काम कर रहे है होते है इसी दौरान उनके बिच ऐसी तकरार होती हैं कि फिर सालों एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते, साथ में काम करना तो दूर की बात। ऐसी ही एक घटना सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच में भी हो गयी थी जिसके बारे में कहा जाता है कि अब तक चल रही है। मालूम हो कि सुष्मिता सेन मिथुन से उम्र में लगभग 25 साल छोटी है। एक्ट्रेस ने एक बार आरोप लगाया था कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ।

Mithun Chakarborty and Sushmita Sen

दरअसल पूरा मामला है सन 2006 का जिस समय साथ में दोनों फ़िल्म कर रहे थे। फिल्म का नाम था चिगारी, जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। पर इस फ़िल्म के कारण दोनों में जो तकरार हुई वो आज तक जारी है। फिल्म को डायरेक्ट किया था कल्पना लाजमी ने, इस फ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के कुछ इंटिमेट सीन थे। इन्ही सीनस को ले कर सुष्मिता सेन काफी असहज महसूस हो गयी थी मगर डायरेक्टर के दबाव उन्हें यह करना पड़ा था।

mithun

फिल्म का यह सीन जब फिल्माया जा रहा था तो उस दौरान सुष्मिता सेन के चेहरे पर उलझन और चिंता के भाव साफ दिखाई दे रहे थे। जैसे ही डायरेक्टर ने कट बोला सुष्मिता एक मिनट भी वहां नहीं रुकी और ग्रीन रूम की तरफ चली गयी और वहां जा कर रोने लगी। जब फ़िल्म की यूनिट ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ।यह बात जल्द ही डायरेक्टर कल्पना लाजमी तक भी पहुंच गई। कल्पना ने उस दौरान सुष्मिता को समझाया कि हो सकता है उन्हें किसी तरह की कोई गलतफहमी हुई हो, क्योंकि वे मिथुन को जानती हैं वे कभी भी ऐसा नहीं कर सकते।

susmita sen

मगर सुष्मिता ने कल्पना की बातों को अनसुना कर दिया और अपनी बात पर अड़ी रही। उस वक्त सुष्मिता सेन ने ठान लिया था कि वे अब कभी भी मिथुन के साथ काम नहीं करेंगी। इस घटना के बाद दोनों के रिश्तों में भी काफी खटास आ गयी थी। हालांकि इस घटना के सालों बाद सुष्मिता सेन ने कहा था कि मिथुन ने उस वक्त किसी गलत इरादे से मुझे नहीं छुआ था मुझे शायद थोड़ी गलतफहमी हो गयी थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे अफसोस है मैंने मिथुन जैसे सीनियर एक्टर पर इस तरह के आरोप लगाए।

Facebook Comments Box