Miss Universe हरनाज़ संधू ने किया खुलासा, मंच पर सबके सामने बनना पड़ा था बिल्ली

Copy

मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) बनीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की तारीफें हर तरफ हो रही है। सोशल मीडिया पर ब्यूटी पैजेंट की विडियोज छाई हुई है। जीत के बाद मिस यूनिवर्स से सवाल जवाब किए जा रहे हैं। उनका एक वीडियो ट्विटर ( twitter ) पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वे स्टेज पर बिल्ली की तरह म्याऊं म्याऊं करती नजर आ रही हैं।

होस्ट स्टीव हार्वे ने हरनाज को एनिमल इंप्रेशन (Animal Impression) देने को कहा गया था। जिसके बाद वे बिल्ली कि तरह नजर आ रही हैं। हरनाज ने इस खूबसूरती से एक्ट किया की लोग उनके मुरीद हो गए। लेकिन अब होस्ट को ऐसा करवाने के लिए ट्रॉल किया जाने लगा है।

किसी भी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में केवल प्रतियोगी की सुंदरता पर ही नहीं बल्कि उनके प्रेजेंस ऑफ माइंड, आत्मविश्वास और चीज़ों को समझने परखने की शक्ति पर भी ध्यान दिया जाता है। इसी आधार पर उन्हे विजेता का खिताब दिया जाता है। ऐसे में भारत कि हरनाज से जब जानवर की नकल उताड़ने को कहा गया तब उन्होंने कहा कि हे भगवान स्टीव ! मै ऐसा वर्ल्ड स्टेज पर करनी की तो उम्मीद नहीं कर रही थी पर अब मुझे करना ही पड़ेगा । उन्होंने आगे कहा कि वैसे तो मुझे सारे जानवर पसंद हैं पर आज मै बिल्ली कि नकल उतारूंगी।

Harnaaz Sandhu
Harnaaz Sandhu

इतना कहते ही मिस यूनिवर्स ने सबके सामने म्याऊं म्याऊं करके सुनाया । उनके इस कॉन्फिडेंस की पूरी दुनिया मुरीद हो गई। हरनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है पर हरनाज से ऐसा करवाने के लिए लोग होस्ट पे कफा हैं।

Facebook Comments Box