Advertisements
Mobile

Mi ने की सबकी बोलती बंद, मची खलबली, मात्र इतनी कीमत में मिल रहा है यह धाकड़ फोन

यदि आप एंड्रॉइड वन फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव आपके लिए चाय का कप है, तो Xiaomi, जो कि Mi A3 है, एंड्रॉइड वन फोन के विकल्प को याद करना मुश्किल है। फ़ोनों की श्रृंखला की तीसरी पीढ़ी में, Mi A3 पिछले वर्ष में Xiaomi द्वारा लोकप्रिय रिलीज़ में से एक रहा है। लेकिन, Mi A3 के लिए एक नई घोषणा की गई है जो स्टॉक एंड्रॉइड प्रशंसकों को उत्साहित कर सकता है और यह डिवाइस पर हाल ही में कीमत में कटौती के बारे में है। Mi A3 को हाल ही में 1,000 रुपये की कटौती के साथ आने की घोषणा की गई है। इसमें कई फीचर्स हैं, जो Mi A3 के पास हैं, और निश्चित रूप से Android वन टैग उनमें से एक है। आइए देखें कि Mi A3 क्या प्रदान करता है, और यह हाल ही में कीमत में कटौती कैसे इस डिवाइस पर अपने हाथ पाने के लिए स्टॉक एंड्रॉइड प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खिड़की पेश कर सकती है।

Third party image reference

Xiaomi India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने इस कीमत

कटौती की खबर को एक तस्वीर के साथ ट्वीट करके साझा किया है। 1,000 रुपये की नई कटौती के साथ, Mi A3 अब 11,999 रुपये में बिकता है। Mi A3 की मूल कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। Mi A3 के फीचर्स का पता लगाते हुए, Xiaomi India ने यह भी लिखा है कि फोन सुपर AMOLED डिस्प्ले, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें भी कोई शक नहीं है कि Mi A3 15,000 रु। टैग के तहत सबसे अच्छे फोन के रूप में अपनी स्थिति बनाता है। हालाँकि अब बाजार में अन्य विकल्प हैं, जिन्हें चुनने के लिए, आप 10,000 रु। के टैग के साथ एक फ़ोन खरीदने का फैसला कर रहे हैं, और आप अपने बजट को थोड़ा बढ़ा सकते हैं, तो Xiaomi Mi A3 एक अच्छा विकल्प होगा। निश्चित रूप से, Mi A3 के बारे में कुछ प्रश्न हैं जो आपको फोन खरीदने का निर्णय लेने से पहले ध्यान में रखना चाहिए।

Third party image reference

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन

फोन के लॉन्च के बाद से, एक शिकायत जो उपयोगकर्ताओं को Mi A3 के साथ हुई है वह डिस्प्ले पर एचडी + रिज़ॉल्यूशन की है। लेकिन इसके बावजूद, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि डिवाइस एक सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो रिज़ॉल्यूशन नहीं होने पर डिस्प्ले की गुणवत्ता बढ़ाता है। 6.08 इंच के डिस्प्ले को यूज़र के हाथों में एक कॉम्पैक्ट पकड़ मिली है और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ ग्लास बैक फोन को एक प्रीमियम लुक देता है। विशिष्टताओं के मोर्चे पर, Mi A3 एक स्नैपड्रैगन 665 SoC को स्पोर्ट करता है।

Source: टेलीकॉम टॉक


Advertisements
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top