Mehreen Pirzada Birthday Special : नेता से सगाई तोड़ अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही ये खूबसूरत एक्ट्रेस

Click here to read in English 

मेहरीन 5 नवंबर, 1995 को 27 साल की हो गईं है तब से, वह सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस एक प्रशिक्षित डांसर भी हैं। उन्होंने कई नृत्य रूपों, विशेषकर भरतनाट्यम नृत्य का प्रशिक्षण लिया था। उन्होंने मेयो कॉलेज गर्ल्स स्कूल, अजमेर में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। है

Mehreen Pirzada Birthday Special
Mehreen Pirzada Birthday Special

मेहरीन ने अपना पहला रैंप वॉक दस साल की उम्र में किया था और एक ब्यूटी पेजेंट में ‘कसौली प्रिंसेस’ का खिताब जीता था। बाद में उन्हें टोरंटो में मिस पर्सनैलिटी साउथ एशिया कनाडा 2013 का ताज पहनाया गया। उन्होंने जेमिनी फेस मॉडलिंग कंपनी के माध्यम से लोकप्रिय डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग की और कनाडा और भारत में कई व्यावसायिक विज्ञापनों में अभिनय किया। वह डव इंडिया (द डव फाउंडेशन इंडिया) (इंटरनेशनल प्रिंट) का चेहरा भी हैं, और टीवीसी और प्रिंट मीडिया पर निकॉन, पीयर्स और थम्स अप का समर्थन करती हैं।

Mehreen Pirzada Birthday Special

प्रतिभाशाली और भव्य दिवा होने के नाते, मेहरीन हर गुजरते साल के साथ सबसे ज्यादा अचंभित करने का प्रबंधन करती है। उन्होंने सुसेनथिरन की नेन्जिल थुनिविरुंधल के साथ तमिल फिल्म में कदम रखा, जिसमें संदीप किशन और विक्रांत के साथ अभिनय किया।

खूबसूरत चेहरा ही नहीं, मेहरीन का दिमाग भी बहुत अच्छा है। उन्होंने इन चार वर्षों में अपनी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं और पात्रों के माध्यम से शोबिज में अपना हर पक्ष दिखाया है। वह कॉमेडी शैली से लेकर रोमांस तक की फिल्मों में अपने बहुमुखी प्रदर्शन से लाखों दिलों को लुभाने में कामयाब रही हैं। उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्मों में फिल्लौरी, महानुभावुडु, राजा द ग्रेट, सी/ओ सूर्या, पंथम, नोटा और एफ2 – फन एंड फ्रस्ट्रेशन शामिल हैं।