महबूबा मुफ्ती ने दिया बड़ा बयान,बोली-मुसलमान होने की वजह से आर्यन को परेशान कर रही हैं NCB

Copy

अक्सर महबूबा मुफ्ती अपने बयानों के कारण मीडिया मे बनी रहती है. महबूबा मुफ्ती ने अभी एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण वह फिर से सोशल मीडिया में आ गई है. महबूबा के इस बयान के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मुफ्ती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर केंद्रीय एजेंसी पर सवाल खड़े करते हुए लिखा, ‘चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे पर कार्रवाई कर उदाहरण बनाने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां ​​23 साल की उम्र के एक लड़के पर सिर्फ इसलिए कार्रवाई कर रही हैं क्योंकि उसका सरनेम खान है।’

महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘न्याय का मखौल है कि बीजेपी के कोर वोट बैंक की दुखदायी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।’ सोशल मीडिया पर महबूबा मुफ्ती का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। बहुत से लोग उनके इस ट्वीट को शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान से जोड़कर देख रहे हैं। साथ ही उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज शिप पर छापेमारी की। उन्होंने आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्जेंट और मुनमुन धमेचा सहित कई लोगों को गिरफ्ता किया था। इसके बाद से यह सभी जेल में हैं। आज इस केस में कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन इसे बुधवार तक के लिए टाल दिया गया है।

Facebook Comments Box