मिलिए रश्मिका के घर के नये मेहमान से, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Copy

पालतू जानवरों को लेकर लोगों का शौक बहुत ज्यादा है। इन पालतू जानवरों में लोग कुत्तों के अलावा बिल्लियां भी पालते हैं, लेकिन कुत्ते अभी भी पशू प्रेमियों की प्रथामिकता हैं। लोग कुत्तों कुछ एक से बढ़कर एक नस्ल के फैन होते हैं। कोई लैब्राडोर तो कोई जर्मन शेफर्ड। वहीं कोई पिटबुल और इंडियन वुल जैसी नस्लों के कुत्तों को पालता है।

New guests of Rashmika's house
मिलिए रश्मिका के घर के नये मेहमान से

फिल्म इंडस्ट्री में लगभग सभी कलाकार कुत्तों से प्रेम करते हैं और सभी ने अपने घरों में कम से कम 1-2 कुत्तों को अपने घर का अभिन्न सदस्य बनाया है। दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री रश्मिका मंधाना भी इससे अछूती नहीं हैं। ‘एनीमल लवर्स’ की श्रेणी में वह भी आती हैं और आए दिन अपनी प्यारी सी बिल्ली के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि आजकल की बाकी अभिनेत्रियों की तरह रश्मिका मंधाना भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

हाल ही में उन्होंने अपनी प्यारी सी बिल्ली का अपने फैंस से परिचय करवाया। रश्मिका मंधाना की यह कैट सफेद रंग की है, जो दिखने बहुत सुंदर लग रही है। इंस्टाग्राम पर अपने गोद में लिए उसकी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सभी लोग ध्यान दीजिए। मिलिए ‘स्नो’ से। मुझे लगता है कि आने वाले तीन सालों में मेरा घर एक छोटा सा जंगल बन जाएगा।’ कैट के साथ उनके इस प्रेम को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

रश्मिका मंधाना के बारे में एक और बात आप सब जानते हैं। वो ये कि रश्मिका मंधाना पिछले 2-3 सालों से नेशनल क्रश बनी हुई हैं। वह युवाओं के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में एक हैं। उनके इंडस्ट्री में काम की बात करें तो दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी रश्मिका मंधाना जल्दी ही बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करती दिखेंगी। बड़ी बात ये कि बॉलीवुड में उनकी फिल्म सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर के साथ होगी।

Facebook Comments Box