Meenakshi Seshadri : बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेस अमेरिका जाकर बनीं बावर्ची, लंबे समय बाद टीवी पर आकर कही ये बात

Click here to read in English 👈🏿

इंडियन आईडल 13 का अपकमिंग एपिसोड काफी एक्साइटमेंट से भरा होने वाला है. इस बार इस शो में बरसों से बॉलीवुड से गायब एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री स्क्रीन पर दिखाई देंगी. मीनाक्षी शेषाद्री शादी के बाद अमेरिका में जाकर सेटल हो गई थी. बॉलीवुड में इनका बहुत बड़ा नाम है और ऐसा कोई इंसान होगा जो इन्हें ना जानता हो. मीनाक्षी शेषाद्री ने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में भी दी. मीनाक्षी शेषाद्री ने काफी लंबे समय तक इस फिल्म इंडस्ट्री में काम किया साल 1980-90 दशक में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया.

Meenakshi Seshadri
बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेस अमेरिका जाकर बनीं बावर्ची

मीनाक्षी शेषाद्री ने अमिताभ बच्चन के साथ भी ऑनस्क्रीन रोमांस फरमाया. मीनाक्षी शेषाद्री की इंडस्ट्री में खूब इज्जत है. मीनाक्षी शेषाद्री इस बार इंडियन आइडल 13 के अपकमिंग शो में दिखाई देंगी जहां वह गेस्ट के तौर पर आ रही हैं. इंडियन आईडल के लेटेस्ट एपिसोड में मीनाक्षी शेषाद्री ने शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ साउथ इंडियन फूड बनाकर सरप्राइज भी दिया. इंडियन आइडल के मंच पर मीनाक्षी शेषाद्री ने बताया कि वह शादी के बाद अमेरिका में जाकर शेफ बन गई. मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी की जिनका नाम हरीश मैसूर था.

बॉलीवुड अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈

 इसके बाद वह अपने पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई. उन्होंने बताया कि वह अमेरिका में एक मां बनी, पत्नी बनी और सब कुछ बनी यहां तक कि वह शेफ भी बनी और उन्हें इंडियन आइडल के मंच पर बताया कि वह बहुत अच्छा खाना बना लेती हैं.बता दें मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म ‘हीरो’, ‘स्वाति’, ‘दिलवाला’, ‘इनाम’, ‘घर हो तो ऐसा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.