TATA Punch कॉइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्सन स्ट्रट और डिस्क ब्रेक के साथ एब्जॉर्बर और ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा

Copy

Tata Motors ने अपनी पॉपुलर SUV Tata Punch की कीमतों में इजाफा कर दिया है. टाटा ने अपने एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है, जिसके बाद बेस मॉडल की कीमत 5,92,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है। जो पहले 5,82,900 रुपये हुआ करता था, जबकि इसके टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत अभी भी 9,48,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है, जो अपरिवर्तित है। Tata Motors ने हाल ही में अपने सभी यात्री वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। आइए जानते हैं टाटा पंच के बारे में।

SUV Tata Punch
TATA Punch कॉइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्सन स्ट्रट और डिस्क ब्रेक

टाटा मिनी एसयूवी पंच के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर रेवोट्रॉन इंजन दिया गया है जो 6000 आरपीएम पर 86 पीएस की अधिकतम पावर और 3300 आरपीएम पर 113 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। कार स्टैंडर्ड 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के दो विकल्पों के साथ आती है। इसमें 37 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक है।

हाल ही का ट्वीट :-

कार स्टैंडर्ड 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के दो विकल्पों के साथ आती है। इसमें 37 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक है। ड्राइव मोड इसमें अलग-अलग ड्राइविंग कंडीशन को देखते हुए दो ड्राइव मोड ईको और सिटी दिए गए हैं। वेरिएंट टाटा का पंच प्योर, एडवेंचर, एक्म्प्लिश्ड और क्रिएटिव जैसे चार वेरिएंट में उपलब्ध है।

ब्रेक और सस्पेंशन Tata Motors के फ्रंट साइड की बात करें तो इसमें कॉइल स्प्रिंग और डिस्क ब्रेक के साथ Macpherson Strut दिया गया है। रियर में शॉक एब्जॉर्बर और ड्रम ब्रेक की सुविधा है। आयाम टाटा पंच का व्हीलबेस 2445 मिमी है। यह 1742 मिलीमीटर चौड़ा, 3827 मिलीमीटर लंबा और 1615 मिलीमीटर ऊंचा है। रंग विकल्प टाटा पंच को 7 कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है।

Facebook Comments Box