साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन राशियों का किस्मत सूर्य देवता के सातों घोड़ों से भी तेज़ है।

Copy

मेष: इस सप्ताह सेहत पर विशेष ध्यान देना होगा। धन हानि होने के संकेत मिल रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर हर काम बेहद ही सतर्कता से करें क्योंकि नुकसान होने की आशंका है।

वृषभ: वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। खर्चों पर काबू रखें नहीं तो आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आप इस सप्ताह धन का संचय करने की भी कोशिश करेंगे। धैर्य से काम लेना होगा। अच्छे समय की प्रतीक्षा करें। गलत कार्यों को करने से बचें।

मिथुन: आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। घर परिवार में अनचाहे मेहमान आ सकते हैं। काफी धन खर्च होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। भविष्य में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी काम सोच समझकर करें। वेतन में वृद्धि हो सकती है।

कर्क: स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा। इस सप्ताह किसी को भी पैसा उधार देने और लेने से बचें। वाहन खराब हो सकता है। अचानक से खर्च बढ़ने की आशंका है। हफ्ते के अंत में उन्नति मिलने के आसार रहेंगे।

Horoscope

सिंह: सेहत अच्छी रहेगी। सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे जातकों के लिए ये सप्ताह बेहतर रहेगा। आपके काम की प्रशंसा होगी। मुनाफा मिलने की संभावना है। मेहनत का उचित फल मिलेगा।

कन्या: इस सप्ताह कार्यक्षेत्र और पर्सनल लाइफ में भी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा। वाद-विवाद में पड़ने से बचें।

तुला: कोई ही फैसला अचानक से लेने से बचें। नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में तरक्की पाने के लिए अत्याधिक मेहनत करनी पड़ेगी। आपके अंदर आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।

वृश्चिक: आपके लिए ये सप्ताह चुनौतियों भरा साबित होगा। कार्यक्षेत्र में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बॉस के साथ संबंध खराब होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। गुस्से पर काबू रखें।

धनु: इस सप्ताह काफी धन खर्च हो सकता है। स्वास्थ्य भी कुछ खराब रहेगा। लेकिन करियर में तरक्की के भी आसार दिखाई दे रहे हैं। निवेश करने से बचें। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है।

मकर: तनाव भरा रहने वाला है ये हफ्ता। बेवजह के वाद-विवादों में फंस सकते हैं। सेहत बिगड़ सकती है। दोस्तों के साथ संबंध तनाव पूर्ण रहेंगे।

कुंभ: इस सप्ताह आपको आर्थिक मुनाफा हो सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा। आप मेहनत करके हर काम में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। करियर में बड़ी उपलब्धि मिल सकती है।

मीन: आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Facebook Comments Box