शादी का पता नहीं, लेकिन बच्चे जरूर होंगे मेरे- जब सलमान खान ने कही थी ऐसी बात

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान उर्फ भाईजान 55 की उम्र में भी कुंवारे हैं । अब तो सलमान ने बी कबूल कर लिया की उन्हे अपनी शादी होने या ना होने का पता नहीं है, पर दबंग खान ने ये दावा ठोका है कि उनके बच्चे जरूर होंगे।

सलमान को बॉलीवुड का मोस्ट इलिजिबल बेचलर माना जाता है । हर इंटरव्यू में भाईजान से यह सवाल जरूर पूछा जाता है कि वो शादी करेंगे या नहीं । पर अब सलमान ने अलग अंदाज़ में इस सवाल का जवाब देना सीख लिया है।

Source : Times of India Salman Khan's picture with Dabboo Ratnani’s kids is winning hearts on the Internet
Source : Times of India Salman Khan’s picture with Dabboo Ratnani’s kids is winning hearts on the Internet

एनडीटीवी के एक इंटरव्यू में सलमान ने साफ साफ कह दिया कि उनकी शादी हो या नहीं हो पर उनके बच्चे जरूर होंगे। उनके पिता सलीम खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान एक अच्छे बेटे से ज्यादा एक बहुत अच्छे पिता बनेंगे। उन्होंने बताया कि सलमान के भाई अरबाज और सुहैल के बच्चे अपने पिता से ज्यादा अपने चाचा यानी कि सलमान खान से क्लोज हैं । वे उनके साथ खूब मस्ती करते हैं ।

सलीम खान भी यह मानते हैं कि भाईजान को बच्चों से खासा लगाव है। और अब तो भाईजान ने बता दिया कि उनके बच्चे होने वाले हैं पर ये बात साफ नहीं है कि शादी के बिना उनके बच्चे सैरोगेसी से होंगे या गोद लेकर। वजह यह थी कि एक वक़्त के बाद खान साहब अपनी गर्लफ्रेंड में मा खोजने लगे थे। इस वजह से उनका ब्रेकअप हो जाता था । वैसे सलमान तो शुरू से ही खुद को फैमिली मैन मानते हैं

Facebook Comments Box