Marakkar Movie Review : Mohanlal, Suniel Shetty और Keerthy Suresh की फिल्म ‘दूसरी बाहुबली’ है !!

मॉलीवुड सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की फिल्म कीर्थि सुरेश (Keerthy Suresh) की फिल्म को दर्शकों से पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

मॉलीवुड सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की मचअवेटेड फिल्म मरक्कर: लॉयन ऑफ द अरेबियन सी (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) आखिरकार सिनेमाघर पहुंच गई है। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। केरल सिने इंडस्ट्री की इस मेगा बजट फिल्म में लीड रोल मोहनलाल निभा रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), कीर्थि सुरेश (Keerthy Suresh) और मंजू वारियर भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को पहले मार्च 2020 में ही रिलीज होना था। जिस पर कोरोना वायरस के मामलों ने ब्रेक लगा दिया। अब ये फिल्म इस साल सिनेमाघर पहुंची है।

MARAKKAR – Official Hindi Trailer

फिल्म को रिलीज के साथ ही दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। मोहनलाल स्टारर ये फिल्म एक्टर की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। हिंदी को मलयालम भाषा के अलावा, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है। निर्देशक प्रियदर्शन के डायरेक्शन से सजी इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने इसे दूसरी बाहुबली का टैग तक दे दिया है। कुछ इंटरनेट यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद इसे कल्ट क्लासिक बताया। तो एक इंटरनेज यूजर ने इसकी तुलना बाहुबली से कर दी है।

Marakkar Movie Poster
Marakkar Movie Poster

एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘बेशक, केरल की ये अब तक सबसे बड़ी फिल्म है। मॉलीवुड में अगले 5 साल तक ऐसा विजुएल ट्रीटमेंट देखने को नहीं मिलेगा। इंटरवल ब्लॉक तो अभी तक मेरे दिमाग में छप गया है। शानदार इंट्रो है।’ जबकि दूसरने लिखा, ‘अच्छे से बनी, अच्छे से तराशी गई और अच्छे से पेश की गई ये एक कल्ट क्लासिक कहानी है। जो पक्की कमर्शियल है। प्रणव अपनी पिछली फिल्मों से बेहतर है। जबकि मोहनलाल ने तो हमेशा की तरह अपनी स्क्रीन प्रेसेंस को लेकर शानदार और जानदार हैं। ज्यादा उम्मीदों के साथ नहीं आई ये फिल्म वाकई शानदार है।’ लोगों से मिल रहे ये ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं।

मोहनलाल बैक टू बैक अपनी शानदार फिल्म च्वाइसेस से दर्शकों का ध्यान खींचे हुए हैं। दृश्यम 2 के बाद दर्शकों के बीच पहुंची मोहनलाल की ये फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Facebook Comments Box