Politics

दिल्ली में बेटे को जिताने के लिए पहुंची मनोज तिवारी की मां, केजरीवाल ने ऐसे लिया मां का आशीर्वाद

Advertisement

70 सीटों पर हो रहे दिल्ली विधानसभा के लिए मतदान जारी है।जहां आपको बता दें कि सुबह 9:00 बजे तक 4.34% मतदान हुआ। इस दौरान देखा गया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन अपनी मां के साथ वोट डालने पहुंचे।

वहीं भाजपा के अनिल गोयल और कांग्रेस के अशोक वालिया यहां से आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक और उम्मीदवार एसके बग्गा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

मनोज तिवारी ने लिया मां से आशीर्वाद

अपनी मां का आशीर्वाद लेते हुए दिल्ली प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि मां खास मतदान के लिए वाराणसी से दिल्ली आई है।इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हिंसा, नफरत और झूठ को काटने वाला यह चुनाव है।
पहली बार दिल्ली के झुग्गियों का अपना मकान देने वाला चुनाव है। वही मनोज तिवारी ने यह दावा किया कि हम 50 सीटें जीतकर दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

केजरीवाल ने भी मां का आशीर्वाद लेकर डाला वोट

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मां का आशीर्वाद लिया और वोट डाला।
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल भाजपा के सुनील यादव और कांग्रेस के रोमेस संभरवाल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बार दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 672 उम्मीदवार मैदान में हैं। जहां इस बार चुनाव में मोबाइल एप, qr-code, सोशल मीडिया इंटरफेस जैसी तकनीकों का भी पूरा इस्तेमाल किया जा रहा है। इसी के बीच चुनाव के लिए 3 सप्ताह से अधिक समय तक चला तूफानी प्रचार गुरुवार शाम 6:00 बजे थम गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top