दुल्हन की तरह सज़ा मन्नत बंगला, आर्यन खान की वापसी गौरी की मन्नत पूरी।

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन को करीब तीन हफ्ते के बाद जेल से रिहाई मिल चुकी है. आर्यन के लिए इतने दिन काफी मुश्किल भरे रहें. वहीं मन्नत में भी सभी लोग बहुत ही ज्यादा दुखी थे. जैसे ही कोर्ट ने 28 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर मुहर लगाई मन्नत में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. गौरी और शाहरुख को उम्मीद थी कि उनका बेटा 29 अक्टूबर को घर वापसी करेगा. लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा. आज आर्यन खान अपने घर को मन्नत वापसी करेंगे.

मन्नत में आर्यन खान का स्वागत बहुत ही भव्य तरीके से किया जाएगा. ऐसे में आर्यन के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए और उन्हें खुश करने के लिए शाहरुख खान और गौरी ने पूरी तैयारी कर ली है.

शाहरुख खान किस कदर खुश हैं उसका अंदाजा आप आज उनके घर को देखकर ही लगा सकते हैं. एक पिता के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि तमाम मुश्किलों के बाद उसका बच्चा घर वापसी कर रहा है.

शाहरुख खान और गौरी खान के मन्नत को ब्लू लाइट्स से सजाया जा रहा है. शाहरुख खान का घर वैसे भी किसी महल से कम नहीं है. ऐसे में इस सजावट ने उनी मन्नत में और भी ज्यादा चार चांद लगा दिया है.

Mannat

आर्यन खान जबसे गिरफ्तार हुए हैं तबसे कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गौरी खान ढंग से कुछ ना खा रही हैं ना पी रही हैं. गौरी बेसब्री से अपने बेटे का इंंतजार कर रही हैं.