मलाइका सालों बाद छलका दर्द, कहा – कम उम्र में अरबाज़ ने शादी कर ली और फिर प्रेग्नेंट कर दिया

Copy

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. इस बीच हाल ही में मलाइका का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी बड़ी बातों का खुलासा किया है। अपने बच्चे के बारे में भी बात की। जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

बता दें कि मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी। उसके कुछ समय बाद ही साल 2002 में उनकी जिंदगी में अरहान आए। जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक सब कुछ ठीक रहा। लेकिन शादी के 17 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2017 में अलग हो गए। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां एक तरफ मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अरबाज इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में मलाइका ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हो गईं और शादी के कुछ साल बाद ही मां बनीं। ऐसे में कम उम्र में ही बच्चे की देखभाल की जिम्मेदारी उन पर आ गई। लेकिन इससे उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा।

अभिनेत्री ने कहा, इस समय बहुत कुछ बदल गया है। हालाँकि, पहले यह बहुत अलग था। लेकिन मलाइका ने खुद से कहा कि वह इसे रुकने नहीं देंगी, जो वह करना चाहती हैं। उसने अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम किया। उस दौरान एक्ट्रेस एमटीवी पर थीं, उन्होंने शो किए और सब कुछ किया। वह बताती हैं कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो सबसे ज्यादा ट्रैवल करती थीं।

उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने शादी और गर्भावस्था के दौरान काम करना आसान और संभव बना दिया। बता दें कि अरबाज और मलाइका के अलग होने के बाद उनकी मां को उनके बेटे अरहान की कस्टडी मिली। अरहान के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती है, “जब हम दोनों एक नए सफर पर निकल पड़े। घबराहट, डर, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरा है… मुझे आप पर गर्व है मेरे अरहान। यह आपके पंख फैलाने और उड़ने और उड़ने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है…आपकी बहुत याद आती है।”

Facebook Comments Box