मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा – इस तरह बेड पर देते उन्हें अर्जुन कपूर मजा

बॉलीवुड कि डान्सिंग दिवा मलाइका अरोड़ा के बारे में कहा जाता है कि उनकी खूबसूरती को उम्र छू भी नहीं सकती। तभी तो 47 साल की उम्र और एक जवान होते बच्चे की माँ होने के बाद भी वे नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा आज भी एक दम फिट और खूबसूरत हैं। दर्शक मलाइका अरोड़ा के लगभग रोज़ ही जिम और योगा के वायरल वीडियो देखते ही रहते हैं। अक्सर दर्शक कॉमेंट्स में मलाइका से अभी तक जवान और खूबसूरत रहने के सीक्रेट पूछा करते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा - इस तरह बेड पर देते उन्हें  अर्जुन कपूर मजा - Newzmenia
malaika arora

जिसका श्रेय मलाइका योगा और जिम में बहाए पसीने को देती है। इसके साथ ही वे अपने खाने पीने का भी बेहद ख्याल रखती है। उन्हें खाने में सिर्फ हैल्दी खाना ही पसंद है। इन्हीं सब के कारण मालाइका पर उम्र का कोई असर नहीं होता और वो हमेशा जवान रहती है। वैसे तो मलाइका ने काफी कम ही फिल्में की है लेकिन उसके बाद भी वे अपनी निजी जिंदगी और उसमें होते रहे उतार चढ़ाव की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी ही रहती है।

फिर चाहे वो पूर्व पति अरबाज खान के साथ उनका तलाक हो या फिर अर्जुन कपूर के साथ उनका लव अफेयर हर विषय को लोग चटकारे ले कर सुनते हैं। आजकल मलाइका अर्जुन कपूर के साथ खुल्लमखुल्ला इश्क फरमा रही हैं, और हर जगह उन्हीं के साथ नज़र आती है।मलाइका की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती हैं जो अपने निजी जीवन पर खुल कर बातें करने से नहीं झिझकती हैं।

मलाइका ने जब नेहा धूपिया के टॉक शो में शिरकत की तब भी उन्होंने अपने निजी जीवन को ले कर कई सारी बातें कही। उन्होंने इस चैट शो में अरबाज से अलग होने से ले कर बेडरूम में रोमांस जैसे कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। नेहा ने उनसे सवाल किया था कि उन्हें कैसे लड़के पसंद है? इस पर मालाइका कहती है कि उन्हें बियर्ड दाढ़ी वाले लड़के पसंद है और अगर सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो तो मजा ही आ जाये।

इस चैट शो में नेहा ने उनसे उनके बैडरूम सीक्रेट भी जानने चाहे थे। नेहा ने सवाल किया था कि मलाइका को कौनसी पोजिशन सबसे ज़्यादा पसंद है। इस पर मालाइका ने जवाब देंते हुए कहा था कि उन्हें ऊपर रहना सबसे ज़्यादा पसंद है। यह जवाब देते ही दोनों अभिनेत्रियां हंसने लगी थी। बता दें मलाइका का यह जवाब उस दौरान काफी ज्यादा वायरल हुआ था, हालंकि तब काफी लोगों को यह जवाब पसंद नहीं आया था।

Facebook Comments Box