अपनी प्रेगनेंसी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरी डिलीवरी के 40 दिनों बाद ही…

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उर्फ बॉलीवुड कि मुन्नी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के और उनके रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। आपको बता दें बॉलीवुड की मुन्नी ने अपने करियर की शुरुआत एक विडियो जॉकी के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने डांस करना शुरू किया और कईं विडियोज में बतौर डांसर दिखाई दी. लेकिन अब मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, उन्हें एक आइटम सोंग के लिए ही लाखों रूपये ऑफर किए जाते हैं।

जब प्रेग्नेंसी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने किए ये खुलासे, जो बताया उसे सुनकर  सभी रह गए थे शॉक्ड | malaika arora reveal about pregnancy says she started  work after 40 days
malaika arora

फिल्मों से दूरी बना लेने के बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है जिस वजह से लोग उनकी निजी जिंदगी के हर लम्हे के बारे में जानने के लिए बेचैन रहते हैं। आपको बता दें कि मलाइका ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में अपनी पर्सनल लाइफ की बहुत सी बातें बताई जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं । मलाइका ने अर्जुन संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बात की और अपनी प्रेगनेंसी के दौर के बारे में बताया.

जब उनकी प्रेगनेंसी के दिनों को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने बताया कि उस समय में भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा था. वह डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम पर जाने लग गई थी. इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं जब प्रेगनेंट थी तो मुझे काम करना पड़ता था, उससे पहले भी मैं काम करती थी और डिलीवरी के 40 दिन बाद भी मैंने काम शुरू कर दिया था. मैंने केवल 40 दिन का हॉलिडे लिया था. क्यूंकि मेरी मम्मी ऐसी ही तो हमेशा मुझे कहती रहती थी कि यह तुम्हे करना ही पड़ेगा. इसलिए मैंने 40 दिनों बाद ही वापिस शूटिंग पर जाना शुरू कर दिया था।”

इस चैट शो के दौरान मलाइका ने अपने और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में खुलकर बातें की और बताया कि वह बहुत जल्द शादी करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और पूरा थीम वाइट रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि उन्हें सफेद रंग बहुत पसंद है इसलिए वह शादी में हर चीज़ सफेद रखेंगी. साथ ही उन्होंने एली साब गाउन पहनने के बारे में कहा. मलाइका ने आगे कहा कि, “मुझे ब्राइड्समेट्स का कांसेप्ट काफी पसंद है इसलिए ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग रहेंगी. अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी फोटोग्राफर नहीं हूँ, और केवल वही मेरी अच्छी पिक्स खींच सकता है।”

मलाइका ने इस चैट शो में अपने दिल की सारी बात साफ साफ कह दी मलाइका ने बताया कि पहले उन्हें इंडस्ट्री में डार्क स्किन वाली केटेगरी में गिना जाता था क्यूंकि उस समय इस चीज़ को लेकर इंडस्ट्री में पक्षपात वाला रवैया अपनाया जाता था. बहुत से लोग डार्क स्किन और वाइट स्किन को लेकर अंतर किया जाता था।