शॉटकट तरीके से पैसे कमाने के चक्कर में मलाइका अरोड़ा भी कर चुकी है यह काम, खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड की मुन्नी ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो लोगों का दिल जीता ही है साथ ही एक्ट्रेस एक वक़्त पे कमाल की मॉडल थीं । उनके मॉडलिंग का हर कोई फैन था। अपने मॉडलिंग करियर में सफल होने के बाद ही मलाइका ने MTV के बहुचर्चित शो सुपर मॉडल ऑफ द ईयर में अपनी जगह बना पाई थीं । हालांकि आज वो टॉप की मॉडल बन चुकी हैं , यही वजह है कि अब वो एमटीवी के इस शो के सीजन 2 में बतौर जज नजर आएंगी । इस शो के लिए मलाइका काफी एक्साइटेड हैं।

Malaika Arora turns many heads as she flaunts her enviable curves in a maxi  dress – view pics
malaika arora

मलाइका ने अपने मॉडलिंग कि दुनिया की उतार चड़ाव के बारे में भी खुल कर बात की है। एक्ट्रेस का कहना है कि मॉडल तो हर कोई बन सकता है , पर सुपर मॉडल बनने के लिए सामाज की घटिया सोच से लडने की क्षमता होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत बहुत छोटी सी उम्र में ही यह सोच कर कि थी कि इससे मुझे जल्द पॉकेट मनी मिल जाएगा , जबकि बाद ये मेरा करियर ही बन गया। वो अपने जर्नी के बारे में बताती हैं कि 90 के दशक में उन्हे वीडियो जॉकी के लिए चुना गया था जिसके बाद से ही उनकी जिंदगी बदल गई।इसके बाद उन्होंने कई शोज, गाने
जैसे ‘गुर नाल इश्क मीठा’ में काम किया था।हालंकि उन्हे असली पहचान 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान-स्टारर ‘दिल से’ के ट्रैक ‘छैय्या छैय्या…’ से मिली थी।

Facebook Comments Box