बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गईं मलाइका अरोड़ा, जब याद आया तो शर्म से हो गई हालत खराब

Copy

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। कभी एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वजह से खबरों में रहती हैं तो कभी एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों तो मलाइका अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की वजह से खबरों में हैं। एक्ट्रेस ने उस स्टोरी में अपनी निजी जिंदगी की एक घटना के बारे में बताया है जब वो बिना जींस ऊपर चढ़ाए ही एक रेस्टोरेंट कि बाथरूम से बाहर आ गईं थीं।

malaika arora

इस घटना का जिक्र एक्ट्रेस ने कोरोना के संदर्भ में किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके साथ यह घटना कोरोना के दौर के वक़्त हुई थी। मलाइका ने बताया कि यह वो दौर था जब लोग कोरोना से बहुत डर गए थे और अपना हर एक कदम फूंक फूंक कर रख रहे थे। उस वक़्त हम भी पागल हो गए थे। फिर एक्ट्रेस ने अपनी कहानी बताई उन्होंने बताया कि वो एक रेस्टोरेंट के टॉयलेट में गई थीं। जहां उन्होंने टॉयलेट का दरवाज़ा अपनी कोहनी से खोला। टॉयलेट सीट को मलाइका ने अपने पैरों से उठाया और टिशू पेपर से पानी की टंकी चलाकर बाहर आ गई। मलाइका ने आगे बताया कि जब मै अपनी सीट पर आईं तब मुझे पता चला कि बाथरूम से निकलते वक़्त मै अपनी पैंट ऊपर चढ़ाना तो भूल ही गई।इसके बाद तो मै शर्म से लाल हो गई थी।

joke

एक्ट्रेस ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर भी एक स्टोरी लगाई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि पहले जब कोई घर आता था तो हम कहते थे डरिए मत हमारे कुत्ते को वैक्सीन लग चुकी है। अब हम कहते हैं डरिए मत हमे वैक्सीन लग चुकी है। एक्ट्रेस की ये दोनों स्टोरीज जबरदस्त ढंग से वायरल हुई।

मलाइका ने अपने पसंद के मर्दों के बारे में भी राय दी थी। एक्ट्रेस ने बताया था उन्हे रफ मर्द पसंद है, चिकने नहीं। उन्हे ऐसे मर्द पसंद हैं जो अच्छे से किस कर सकें और ज्यादा गॉसिप ना करें।

Facebook Comments Box