Main Hoon Aparajita 25th May 2023 Episode : अपराजिता दिशा की शादी कराने की कोशिश करती है और कहती है कि कृपया शादी में बाधा न डालें।

मेहमान गपशप करते हैं कि दिशा ने अब घूंघट क्यों पहना है? मोहिनी सोचती है कि मुझे जो करना है वह करने के लिए मुझे हर किसी का ध्यान भटकाना होगा। दिशा अर्जुन के साथ मंडप में बैठती हैं। पुजारी शादी शुरू करता है। एक मेहमान वहां से जाता है और मोहिनी उसे देखती है। अर्जुन ने दिशा से पूछा कि उसने घूंघट क्यों पहना है? दिशा कहती है कि मेरे पास खराब चकत्ते हैं, वह कहता है कि मुझे परवाह नहीं है, मेरी दिशा सबसे सुंदर है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ। दिशा छवि को बताती है कि उसके चेहरे पर बहुत खुजली हो रही है। पुजारी उन्हें माला का आदान-प्रदान करने के लिए खड़े होने के लिए कहते हैं। वे माला का आदान-प्रदान करते हैं जबकि सभी मुस्कुराते हैं। छवि अपराजिता से कहती है कि उसके दाने बढ़ रहे हैं, वह कहती है कि मैं जाकर दवा देखूंगी। पुजारी उन्हें गत बंधन करने के लिए कहते हैं लेकिन एक मेहमान कहता है कि यह शादी नहीं हो सकती। वह कहती है कि मेरा हार चोरी हो गया, अश्मित पूछता है कि क्या हुआ? वह कहती है कि वे कुछ छिपा रहे हैं क्योंकि दिशा घूंघट में है।

महिला सारिका का कहना है कि इन लोगों ने मेरा हार चुराया है, मैं यह शादी नहीं होने दूंगी। वह अश्मित की बहन है और गुस्से में है। कल्पना कहती हैं कि हम इसकी तलाश करेंगे लेकिन पहले शादी होने दीजिए। वह कहती है कि मैं पहले अपना हार प्राप्त करना चाहती हूं, अपराजिता कहती है कि कृपया शादी में बाधा न डालें। सारिका कहती है कि मैं तब तक नहीं रुकूंगी जब तक मुझे अपना हार नहीं मिल जाता। अर्जुन कहते हैं कि यह सब बंद करो। उनका कहना है कि यह परिवार भ्रष्ट है। अक्षय कहते हैं कि हम इसकी तलाश शुरू कर देंगे। मोहिनी छिप जाती है और सोचती है कि मेरे पास है। पुजारी का कहना है कि यह शादी शापित है। दिशा रोती है और अर्जुन से कहती है कि कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। सारिका का कहना है कि मुझे यकीन है कि किसी ने मेरा हार चुरा लिया है। अपराजिता कहती हैं कि मैं इसे खोजने का वादा करती हूं अन्यथा हम आपको एक नया उपहार देंगे। सारिका कहती है मुझे पता है कि तुम लोग कर्ज में हो। फ्लैशबैक में दिखाया गया है कि कैसे मोहिनी ने अक्षय से शादी के लिए कर्ज लेने और उसके पास पैसे नहीं होने की बात कही।

सारिका ने वह सब सुन लिया। मोहिनी ने उसका हार चुरा लिया। फ्लैशबैक समाप्त होता है। सारिका कहती है कि अक्षय ने मेरा हार चुराया होगा क्योंकि उसने शादी के लिए कर्ज लिया था। वह मेहमानों से अपने गहनों की भी जांच करने के लिए कहती हैं। अक्षय कहते हैं कि कृपया हमारा इस तरह अपमान न करें। सारिका कहती है कि तुम चोरी करके कर्ज चुकाना चाहते हो? अपराजिता काफी कहती हैं, हर कोई अपने बच्चों की शादियों के लिए कर्ज लेता है। आप कर्ज लेने के लिए हम पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन क्या आप यह नहीं देख सकते कि हम अपनी बेटी के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं। वह रोती है और कहती है कि मैं आपसे विनती कर रही हूं कि शादी होने दें और फिर हम आपका हार ढूंढ लेंगे।

अपराजिता ने दिशा के लिए जो दवा मंगवाई थी मोहिनी लेती है और उसे दूसरी दवा से बदल देती है। वह नौकर को अपराजिता को देने के लिए देती है।

अश्मित सारिका को शांत करने की कोशिश करता है। दिशा अर्जुन से उनकी मदद करने के लिए कहती है लेकिन पुजारी कहते हैं कि हम समय बर्बाद कर रहे हैं। छवी हार लाती है और यह वाला सही है? सारिका हाँ कहती है। छवि कहती हैं कि आप जिस कुर्सी पर बैठी थीं, उसके नीचे आपको अपने सामानों से सावधान रहना चाहिए और दूसरों को दोष देना बंद करना चाहिए, इस तरह मेरे माता-पिता का अपमान न करें। सारिका कहती है कि मुझे खेद है, मुझे लगा कि यह चोरी हो गया है। छवी का कहना है कि आपका खेद आरोपों को वापस नहीं लेगा। अपराजिता कहती हैं कि आपको इस तरह का सीन नहीं बनाना चाहिए था।

Main Hoon Aparajita 25th May 2023 Episode
अपराजिता दिशा की शादी कराने की कोशिश करती है और कहती है कि कृपया शादी में बाधा न डालें।

इससे अर्जुन और दिशा को ठेस पहुंची है। हमने शादी को आसान बनाने के लिए ये सब प्लान किया था, तुमने ये सब क्यों किया? हमने अपनी बेटी के लिए बेहतरीन तैयारी के लिए कर्ज लिया। यही कारण है कि माता-पिता बेटियों को बोझ समझते हैं, हमें माता-पिता को इस तरह की धमकी नहीं देनी चाहिए। अक्षय कहते हैं कि मेरी बेटियां मेरी शान हैं। सभी मेहमान सहमत हैं। अक्षय कहते हैं कि चलो शादी जारी रखते हैं। नौकर अपराजिता को दवाई देता है और वह दिशा को देती है। मोहिनी यह देखकर मुस्कुराती है और सोचती है कि मैं इस शादी को नहीं होने दूंगी।

Shubman Gill की बहन के सामने सारा अली भी है फेल Hina Khan : रेड हॉट अवतार देखकर भड़के लोग, Photos पर बोले ‘शर्म करो उमराह के बाद ये?’ Suhana Khan : खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं सुहाना, देखिए उनके लुक्स जानिए Sonakshi Sinha के जन्मदिन पर उनके ब्रांड Soezi के बारे में Sushil Kumar Birthday : ओलंपिक से तिहाड़ तक… ऐसी है दिग्गज पहलवान की विवादित कहानी
Shubman Gill की बहन के सामने सारा अली भी है फेल Hina Khan : रेड हॉट अवतार देखकर भड़के लोग, Photos पर बोले ‘शर्म करो उमराह के बाद ये?’ Suhana Khan : खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं सुहाना, देखिए उनके लुक्स जानिए Sonakshi Sinha के जन्मदिन पर उनके ब्रांड Soezi के बारे में Sushil Kumar Birthday : ओलंपिक से तिहाड़ तक… ऐसी है दिग्गज पहलवान की विवादित कहानी