महेश भट्ट की बहू लवीना का छलका दर्द, बोली “महेश भट्ट बॉलीवुड मे अपने खिलाफ जाने वाले कर देते है जीना मुश्किल”

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें कई लोग अच्छे होते हैं और कई लोग बुरे भी। ऐसा इसलिए है क्योंकि बॉलीवुड के कई ऐसे अनसुने सच हर दिन सामने आते रहते हैं, जिससे बॉलीवुड के जाने-माने लोगों की काफी आलोचना होती है. आपको याद होगा अभी करीब 2 साल पहले जब बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तो हर कोई काफी निराश था क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मदाह कर लिया था, जिससे पूरा बॉलीवुड सवाल करने लगा था और इसके साथ ही खूब हंगामा भी हुआ था. बॉलीवुड की भी आलोचना पूछताछ के दौरान कई बड़े लोगों के नाम सामने आए और इसके साथ ही कुछ लोगों के नाम जो गलत चीजों का सेवन करते हैं और कुछ ऐसे बड़े नाम सामने आए जो गलत थे. और लोगों को सप्लाई करता था।

इससे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मौजूदा समय में काफी आलोचना हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दौरान अगर कोई सबसे बड़ा नाम सामने आया था तो वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक महेश भट्ट हैं। जिससे पता चला है कि महेश भट्ट की मर्जी के बिना बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक पत्ता भी नहीं हिलता। हाल ही में महेश भट्ट की बहू ने अपना एक ऐसा सच उजागर किया है, जिसकी वजह से हर कोई उनकी काफी आलोचना कर रहा है. महेश भट्ट जी की बहू का कहना है कि महेश भट्ट बॉलीवुड में गलत चीजें बेचते थे और वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी मास्टर माइंड हैं। आपको आगे बता दें कि महेश भट्ट की बहू ने अपने ससुर का अनसुना सच उजागर कर दिया है.

mahesh bhatt

महेश भट्ट की बहू ने किया अपने ससुर का पर्दा फ़ाश, बोली “बॉलीवुड में अगर कोई गलत होने का जिम्मेदार है तो वो सिर्फ भट्ट परिवार”

महेश भट्ट का आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है, जिससे हर कोई उन्हें काफी पसंद करता है। महेश भट्ट की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड का राजा इसलिए कहा जाता है क्योंकि उनकी मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता। हाल ही में महेश भट्ट के भतीजे की पत्नी यानी उनकी बहू लवीना लोदी ने सभी को महेश भट्ट और उनके पति के असली चेहरे से परिचित कराया है. इस वजह से मौजूदा समय में हर कोई इनके बारे में बात कर रहा है. लवीना लोदी महेश भट्ट के भतीजे सुमित की पत्नी हैं।

लवीना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बता रही हैं कि ”उनके पति सुमित बॉलीवुड में बड़े लोगों को गलत चीजें बेचते हैं और इसके साथ ही उनके लिए गलत तरीके से लड़कियों की व्यवस्था करते हैं.” लवीना ने आगे बताया कि मैं कोई और नहीं बल्कि महेश भट्ट हूं जो बॉलीवुड के तानाशाह हैं। आगे हम आपको लेख में और भी कई बातों के बारे में बताएंगे, जिनका खुलासा महेश भट्ट जी की बहू लवीना ने किया है।

लवीना ने उठाया ससुर महेश भट्ट का सच्चाइ से पर्दा, बोलीं- ‘महेश भट्ट के खिलाफ जाने वालों का करियर खत्म’

महेश भट्ट की बहू लवीना लोदी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, जिसके चलते हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है. लवीना ने बताया कि महेश भट्ट बॉलीवुड के तानाशाह हैं और आज के समय में बॉलीवुड में जो कुछ भी गलत हो रहा है उसके लिए महेश भट्ट ही जिम्मेदार हैं. इसी के चलते लवीना आगे बताती हैं कि बॉलीवुड में अगर कोई महेश भट्ट के खिलाफ जाता है तो वह अपना करियर खत्म कर अपनी जिंदगी मुश्किल बना लेता है. लवीना ने यह भी बताया कि अगर भविष्य में उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो इसके लिए पूरी तरह से महेश भट्ट और उनका परिवार जिम्मेदार होगा। इस लेख के माध्यम से आप समझ ही गए होंगे कि महेश भट्ट किस तरह से बॉलीवुड को अपने इशारे पर चलाते हैं।

Facebook Comments Box