महेश भट्ट की बहु ने खोली ससुर की हरकतों कि पोल कहा- ‘ससुर इंडस्ट्री का KING और पति करता है लड़कियां सप्लाई’

Copy

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरी कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया था। बॉलीवुड में मानो कोहराम सा मच गया था तब। फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों ने सामने से आकर खुलकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप किये थे। साथ ही, एक-दूसरे की सारी कि सारी पोल-पट्टी खोलते हुए इन सितारों ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी साझा की थी। ऐसी एक विडिओ पोस्ट अभिनेत्री लवीना लोध ने भी शेयर कर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता महेश भट्ट पर इल्जाम लगाए हैं। एक्ट्रेस लवीना लोध के इस विडियो ने सभी को हैरान कर दिया है।

actress

मालूम हो कि एक्ट्रेस लवीना महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं । इसलिए भी लवीना का यह पोस्ट ज्यादा चर्चा में आ गया है।लवीना लोध के द्वारा शेयर किये गए विडियो में निर्देशक महेश भट्ट के बारे में बताया है। लवीना के अनुसार महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं, इतना ही नहीं सालवीना ने अपने पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स सप्लाई करने के भी आरोप लगाए हैं। मालूम हो कि लवीना ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए यह विडियो साझा किया है, ताकि उनकी मदद की जा सके।

lavina

मालूम हो कि विडियो को लवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे कहती हैं, “मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की है। लेकिन अब मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज किया है, क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित, सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं। मेरे पति लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और मुझे उनके फोन में काफी आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं”।

mahesh bhatt

आगे लवीना कहती हैं, यह बात महेश भट्ट पहले से जानते हैं। महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन हैं और इसका पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करते हैं। अगर कोई महेश भट्ट के मुताबिक नहीं चलेगा तो वह उसका जीना मुश्किल कर देंगे। कल को अगर मेरे साथ कोई अनहोनी होती है या फिर मेरे परिवार को कुछ होता है, तो उसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल और कुमकुम सहगल ही जिम्मेदार माने जाएंगे”।

Facebook Comments Box