महेश भट्ट की बेटी आलिया ने पिता के साथ खिंचवाये ऐसी ड्रेस में फोटो, लोग बोले – ‘शर्म नहीं आती बाप के साथ भी

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री आलिया भट्ट एक अच्छी अदाकारा होने के साथ ही बेहतरीन फैशन सेंस का भी ज्ञान रखती है। आलिया के पहने कपड़े, हेयर स्टाइल का इंतज़ार न सिर्फ उनके फैन्स करते है बल्कि आलिया को भी कॉपी करते हैं। मालूम हो कि आलिया के नाम से कई तरह के ट्रेन्ड भी चलते हैं। गौरतलब हो कि आलिया ने एक इंटरव्यू दौरान बताया था कि उन्हें अपने वार्डरॉब से बहुत प्यार है, वो इसे कभी भी अव्यवस्थित नहीं रखती।

alia bhatt and mahesh bhatt

मालूम हो कि आलिया मिक्स एंड मैच वाले ऑउटफिट्स को भी काफी आत्मविश्वास और ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। आलिया को ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल के कपड़ों को मॉडर्न तरीके से कॉम्प्लीमेंट करके पहनना बहुत अच्छे से आता है। हालांकि ये बात भी कहीं न कहीं सही है कि फैशन के इस दौर में सिर्फ अच्छे कपड़े पहनना और सुंदर दिखना ही काफी नहीं है। बल्कि खुद को आकर्षक भी दिखाना होता है।

आलिया भट्ट हालाँकि ये बात अच्छे से जानती है लेकिन कई बार यह फैशन सैंस हद से ज़्यादा खुद को अट्रैक्टिव बनाने के लिए पहने गए उनके बेहूदे कपड़े कभी कभी किरकिरी की वजह भी बन जाते हैं।हालाँकि आलिया भट्ट के साथ ऐसा कई बार हुआ है मगर यहाँ बात हो रही हैं एक अवॉर्ड फंक्शन की, जिसमे आलिया भट्ट ने स्विमवेअर ड्रेस पहने हुए है। ग्लैमरस पैटर्न वाली इस ड्रेस में आलिया को देखकर पहली बार लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ करने से ज़्यादा उनकी आलोचना करते हुए उन्हें ‘सही से कपड़े पहनने’ की सलाह तक दे डाली थी।

मालूम हो कि ये घटना साल 2018 में आयोजित ‘वोग वीमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स’ शो के दौरान का है। शो में आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ नज़र आई थी। इस इवेंट में आलिया ने जो ड्रेस पहनी थी वो सी-थ्रू पैटर्न के साथ प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस थी। इस ड्रेस को अगर सामने से देखा जाये तो इसका लुक स्विमवेअर के लुक का फील देगा।

इवेंट के हिसाब से देखे तो आलिया भट्ट की ड्रेस एक दम परफेक्ट थी, हर नज़र उनकी तरफ अटक कर रह गयी थी। आलिया लग भी काफी आकर्षक रही थी। मगर जब इवेंट को तस्वीर बाहर आई तब सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से लोगों के बीच पहुंची तो लोगों ने इस ड्रेस को सिरे से नकार दिया। यही नहीं उनकी इसके लिए काफी आलोचना भी हुई। सबसे ज़्यादा लोगों को इस बात से परेशानी थी कि आलिया अपने पापा के सामने ऐसी ड्रेस पहन कर पोज़ कैसे दे सकती है।

Facebook Comments Box