महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी के साथ करी गलत हरक़त, बेटी को ही बनाना चाहते है बीवी आलिया भट्ट भी पिता से..

बॉलीवुड: महेश भट्ट बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर अभिनेता हैं, जिनका आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। महेश भट्ट जी ने अपने जीवन में भले ही बहुत कम फिल्मों में काम किया हो, लेकिन आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में महेश भट्ट जितना बड़ा निर्देशक और निर्माता कोई नहीं है। कहा जाता है कि महेश भट्ट जी मौजूदा समय में पूरे बॉलीवुड पर राज करते हैं और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं है जो महेश भट्ट जी की बातों को टाल सके.

mahesh bhatt
mahesh bhatt

आसान शब्दों में कहा जाए तो महेश भट्ट बॉलीवुड के बादशाह हैं, जिनका नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा है। महेश भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ किए गए गलत व्यवहार को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह से मौजूदा समय में हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी के साथ क्या गलत काम किया है, जिसकी वजह से मौजूदा समय में हर जगह उनकी चर्चा हो रही है और उनकी काफी आलोचना भी हुई है।

महेश भट्ट बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सबसे बड़े निर्देशक हैं, जिन्होंने अब तक अपने जीवन में कई फिल्मों का निर्देशन किया है और कई फिल्मों का निर्माण भी किया है। कहा जाता है कि महेश भट्ट हावी हैं जिन्हें बॉलीवुड में काम मिल सकता है और जो रातों-रात स्टार बना सकते हैं। महेश भट्ट इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और अपनी गलत हरकतों को लेकर सुर्खियों में हैं जो उन्होंने आज से कई साल पहले अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ की थी।

महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी के साथ करी गलत हरक़त, बेटी को ही बनाना चाहते है बीवी  आलिया भट्ट भी पिता से परेशान - The Gyan Tv
mahesh bhatt

कुछ यूं हुआ कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक रोमांटिक सीन शूट किया था और मैगजीन में उनकी तस्वीरें आईं। इन तस्वीरों में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं और इतना ही नहीं महेश भट्ट इन तस्वीरों में अपनी बेटी के साथ ऐसा व्यवहार करते नजर आ रहे हैं जैसे वह उनकी बेटी नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड हो. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि महेश भट्ट की अपनी बेटी पूजा भट्ट के प्रति किस तरह की सोच है।

बेटी पूजा के साथ महेश भट्ट ने किया गलत काम, शादी तक करना चाहते थे

महेश भट्ट जो कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर अभिनेता हैं, वह एक तरह के रंग-बिरंगे स्वभाव के व्यक्ति हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि महेश भट्ट की अपनी बेटी के प्रति सोच अच्छी नहीं है, तो बाकी लोगों के लिए क्या अच्छा होगा . अब तक के लेख को पढ़कर आप समझ ही गए होंगे कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ किस तरह की छोटी सी हरकत की थी. आपको बता दें कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी के लिए तो यहां तक ​​कह दिया था कि अगर वह उनकी बेटी नहीं होती तो वह उससे शादी कर लेते। महेश भट्ट की इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि महेश भट्ट किस तरह की बुरी सोच वाले इंसान हैं. आपको बता दें कि आलिया को भी पिता महेश भट्ट से कोई खास लगाव नहीं है और एक रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने पिता से नाराज हैं.