माधुरी दीक्षित ने अपना दर्द सबके सामने किया बयां, कहा- “मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते…”

जब माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बोलीं- मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते माधरी दीक्षित जो नाम हर कोई के जुबान पर होता है, अपने टाइम की टॉप हीरोइन माधुरी रही है. आज भले ही वह फिल्मों में पहले की तरह नजर न आ रही हों लेकिन टीवी पर वह काफी एक्टिव हैं। वह ‘डांस दीवाने’ शो में जज के रूप में नजर आती हैं।

माधुरी अक्सर अपने अलग अलग लुक मे फैन्स का दिन जीत लेती है. आज भी माधरी के लाखो फैन्स है. लोग आज भी माधुरी दीक्षित के सुंदरता के कायल है.

आपको बता दे की लाखो दिलो पर राज़ करने वाली माधुरी के दिल मे कई सर्व राज़ है जो उसके आँखो मे आंसू ला देता है.

माधुरी दीक्षित के फैन्स आज भी पहले की तरह उनके दीवाने है. लोग आज भी माधुरी के झलक को तरसते है. कई बार देखा गया है की माधुरी के फैन्स उनके लिए लाखो post सोशल मीडिया पर डालते है.

क्या आपको पता है कि एक बार माधुरी दीक्षित शो में काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं।

आपको बता दे की एक बार शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को परफॉर्मेंस डेडिकेट की थी। जिसको देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे। अपनी परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने कहा था कि “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है।” इसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी अपना दर्द बयां किया।

माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार बार बुलाती रहती हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात तो यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों की संरक्षी होती है। जब मैं छोटी थी तब मैं भी यही करती थी। लेकिन अब मैं खुद एक मां हूं तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।’

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं कई बार वह अपने बेटों के साथ फोटो शेयर करती हैं। कुछ समय पहले माधुरी ने बताया था कि उनके बड़े बेटे आरिन अब ग्रेजुएट हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें माधुरी का पूरा परिवार एकसाथ खड़ा नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे और राम के लिए ये एक प्राउड मोमेंट है। आरिन बढ़िया परफॉरमेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है। आरिन को और उनकी पूरी ग्रेजुएटिंग क्लास को ढेर सारी शुभकामनाएं

Facebook Comments Box