आर्यन गए जेल, और यहाँ माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया माँ को गर्व।।

Copy

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बॉलीवुड में लाखों फैंस हैं. आज भी लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. उन्होंने एक से एक हिट फिल्में दिया है और आपको बता दें कि अभी भी कई सारे शो मे माधुरी दीक्षित दिखती हैं. आज भी माधुरी दीक्षित के लाखों करोड़ों फैंस है.

वह अपनी निजी लाइफ की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है. उनके बड़े बेटे अरिनने साउथ कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी ज्वाइन कर ली है. इस खास मौके की कुछ तस्वीरें श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

पहले तो ये जान लीजिए कि, माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के ‘पीक’ पर होने के बावजूद अमेरिका में रहने वाले डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी.

नेने ने 07 सितंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने परिवार के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज यूएस में अरिन की यूनिवर्सिटी के कैंपस के अंदर की हैं. पहली तस्वीर में श्रीराम अपने बेटे के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में पूरी फैमिली एक साथ देखी जा सकती है. जहां श्रीराम व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट्स में हैंडसम लग रहे हैं, वहीं माधुरी ब्लैक एटायर में स्टनिंग दिख रही हैं.

इन फोटोज के साथ नेने ने लिखा, “मैं अरिन के कॉलेज की शुरुआत करने पर काफी एक्साइटेड हूं. मैं पहले और अब के सभी टीचर्स को बड़ा धन्यवाद देता हूं, जो काफी अच्छे मेंटर रहे हैं. मैं आपका पिता बनकर गर्व महसूस करता हूं.उनसे आजीवन सीखने के लिए तत्पर हूं.इससे पहले, 2 मार्च 2021 को श्रीराम नेने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैमिली की एक थ्रोबैक व अनदेखी फोटो शेयर की थी.इस फोटो में माधुरी और श्रीराम के दोनों छोटे-छोटे बच्चे अरिन और रेयान काफी क्यूट लग रहे हैं. ये फोटो किसी के बर्थडे सेलिब्रेशन की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘माय ओह माय, वे कैसे बढ़ते जा रहे हैं.

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित अंतिम बार फिल्म कलंक में दिखी थी. इस फिल्म में उन्होंने दमदार रोल प्ले किया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माधुरी दीक्षित जल्द ही किसी और फिल्म में दिखने वाली हैं और फैंस को उनकी फिल्में देखने का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Facebook Comments Box