माधुरी दीक्षित ने खोला अनिल कपूर का ये बेहद पर्सनल राज, अनिल ने भी करा मुँह नीचे

फिल्मी दुनिया किसी तिलिस्मी दुनिया से कम नहीं है। क्योंकि आए दिन यहां इंडस्ट्री में लोगों के पुराने राज खुलते ही रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर की पर्सनल लाइफ के काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है जिसके चलते हर कोई इन दिनों बस अनिल की ही बाते कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर की ऐसी आदत का खुलासा किया है जिसके चलते अनिल चर्चा का विषय बन गए हैं।

माधुरी दीक्षित ने खोला अनिल कपूर का ये बेहद पर्सनल राज, अनिल ने भी करा मुँह  नीचे - The Gyan Tv
anil kapoor

बकौल माधुरी अनिल कपूर को खाने के लिए कुछ नही मिलता तो दुसरो की थाली में उठा कर खा लेते थे और आज भी ऐसा ही करते हैं। इसका खुलासा कपिल शर्मा के शो “द कपिल शर्मा शो” में हुआ।
शो में माधुरी दीक्षित ने बताया कि अनिल कपूर को अगर खाने के लिए नही मिलता है तो किसी ओर कोई प्लेट में से खा लेते हैं। कपिल के शो में माधुरी दीक्षित ने बताया कि अनिल कपूर को जब भूख लगती हैं तो वह दूसरे किसी की थाली में से उठा कर खा लेते थे।

सीधे शब्दों में कहे तो माधुरी के अनुसार अनिल कपूर को खुद खाना लगाकर खाना बिल्कुल भी पसन्द नही है। इसी के चलते अनिल कपूर जी सभी की प्लेट में थोड़ा-थोड़ा सा खाना खा लेते थे। माधुरी अनिल कपूर के बारे में बात करते हुए बताती है की अनिल रोज़ दूसरों की प्लेट से खाना खा जाते है। अनिल कपूर का जब ये राज खुला तो अनिल ने खुद का मुहँ नीचे कर लिया और हंसने लगे।

Facebook Comments Box