लव जिहाद : पहले इरफान ने रोहन बन हिंदू लड़की से किया शादी,फिर धर्म परिवर्तन के लिए पीट-पीटकर तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

Copy

आजकल आए दिन और लव जिहाद के मामले देखने को मिलते ही रहते हैं. सरकार ने इसके लिए कानून भी बनाए हैं.

मध्यप्रदेश में लव जिहाद को लेकर एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला है. आगर मालवा जिले के सुसनेर में यह मामला देखने को मिला है. लगबग तीन साल पहले प्रेम प्रसंग में फंसाकर रोहन नाम बताकर इरफान नामक एक लडके ने शुजालपुर की रहने वाली हिन्दू लड़की से भागकर शादी कर ली. इस साल फरवरी में दोबारा जबरदस्ती निकाह निकाह किया था और निकाह कर महिला का नाम आलिया बी रख दिया. उस महिला ने आरोप लगाया कि इरफान सहित परिजनों द्वारा मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बनाने के लिए मारपीट का आरोप लगाया है.लड़की हिन्दू संगठनों के लोगों के साथ पहुंचकर सुसनेर थाने में शिकायत दर्ज की है.

बता दे की सुसनेर थाने में एफआईआर दर्ज कराने गयी 24 साल की महिला ने अपनी बात कहते हुए कहा कि वह शुजालपुर में रहने वाली है. अपने कॉलेज की पढ़ाई के समय इरफान ने अपना नाम रोहन बताकर नजदीकियां बनाई और घर से भागकर लगबग 3 वर्ष पहले शादी कर ली. तब उसके पास 2 लाख रुपए थे. जो इरफान ने ले लिए. उसके बाद दोनों साथ मे रहने लगे.उनका एक 2 साल की बेटी और एक 11 महीने की बेटा भी है. इसी साल फरवरी में इमरान ने जबरदस्ती धर्म अपनाने के लिए महिला से निकाह कबूल करवाया और उसका नाम भी परिवर्तित कर आलिया बी कर दिया.

कमर की हड्डी तोड़ दी- मार्च में दोनों इरफान के परिवार के साथ सुनसिर में ही आकर रहने लगे और इसके बाद उस पर जबरजस्ती धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाए जाने लगा. इरफान और उसके परिवार बात बात पर महिला को पीटते थे. एक दिन ऐसा हुआ कि उसके परिवार और उसके परिवार ने महिला को इतना मारा कि महिला की कमर की हड्डी टूट गई. वह अब सीधे खड़ी भी नहीं हो सकती है.

अब मामला दर्ज हुआ- महिला को जो बहुत ज्यादा चोट लग गई और वह सीधे खड़ी भी नहीं हो पाती थी. तो इरफान ने उसे किसी से मिलने नहीं दिया. एक दिन मौका पाकर वह महिला इरफान के घर से भाग गई और अपने माता-पिता के पास गई और सारी कहानी बताया. जिसके बाद उसके माता-पिता ने हिंदूवादी संगठनों के साथ मिलकर थाने में जाकर केस दर्ज कराया.

Facebook Comments Box