लव जिहाद : फ़ैयाज़ बन गया राजा और शादी का दिया झांसा बनाये शारिरिक संबंध, मुकदमा दर्ज।।

Copy

आए दिनों लव जिहाद के मामले सुनने में आते ही रहते हैं. अक्सर ऐसे देखने को मिलता है कि अलग धर्म के लड़के अलग धर्म की लड़कियों को फंसा कर शादी करते हैं उसके बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगते हैं, और जब धर्म परिवर्तन लड़की द्वारा नहीं किया जाता है तो वह उसके साथ मारपीट करते हैं. ऐसे केस में तो कभी-कभी यहां तक देखने को मिलता है कि लड़कियों का मर्डर तक कर दिया जाता है. अभी ऐसा ही एक लव जिहाद का मामला सुनने में आया है.

बलिया में लव, सेक्स और धोखा मामला सुनने में आया है. यह मामला भी दो धर्मों से जुड़ा हुआ है. जब पुलिस की नजरों में यह मामला आया तब से पुलिस लगातार छानबीन करने में जुट गई है.

लड़की ने शिकायत किया है जिसके बाद से लव जेहाद की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बयान दिया है कि मामले की छानबीन और आरोपित की तलाश की जा रही है।

बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक लड़की ने पुलिस को दी गयी तहरीर में लिखा है कि वह राजेंद्र नगर के एक प्राइवेट एजेंसी में एकाउंटेंट का जॉब करती थी। उसके साथ ही राजा नाम का लड़का भी काम करता था।लड़की ने कहा की राजा ने अपना असली नाम और पहचान छुपा कर पहले लड़की के साथ दोस्ती की फिर उसके बाद लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया.

लड़की बोली की वह शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरीक सम्बंध बनाने लगा। कुछ दिनों बाद पता चला कि उक्त युवक का असली नाम फैयाज मलिक है, जो शहर के काजीपुरा मुहल्ले का रहने वाला है।

लड़की को जब उसकी सच्चाई पता चले तो लड़की ने उससे दूरी बना लिया. लड़की जो कुछ लड़के से दूरी बनाई उसके बाद उसने उसे उसके आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और साथ ही साथ उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी.

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने शहर के काजीपुरा निवासी फैयाज मलिक उर्फ राजा के खिलाफ मंगलवार को धारा 376, 506 व 420 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया। नगर कोतवाल बालमुकुंद मिश्र का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित की भी पुलिस तलाश कर रही है।

Facebook Comments Box