ढीले कपड़े परिणीति चोपड़ा के जी का बने जंजाल, गले लगते ही कैद हुआ Oops Moment

परिणीति चोपड़ा कई बार ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ चुकी हैं। एक बार एक्ट्रेस अपनी ढीली ड्रेस की वजह से फिल्म प्रमोशन के दौरान चर्चा में आ गई थीं।

parinitichopra oops moment
ढीले कपड़े परिणीति चोपड़ा के जी का बने जंजाल, गले लगते ही कैद हुआ Oops Moment

बॉलीवुड: कभी-कभी हीरोइन ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनका सिरदर्द वही ड्रेस बन जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब परिणीति चोपड़ा स्टारकास्ट के साथ अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं। इस प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इतने ढीले-ढाले कपड़े पहने कि वो ऊप्स मोमेंट में फंस गईं.

‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान हुआ ये वाकया

साल 2019 में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ आई थी। इस फिल्म का प्रमोशन इन दोनों स्टार्स ने जमकर किया था। इस दौरान परिणीति चोपड़ा एक प्रमोशन में अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रहीं।

वीडियो में आप देखेंगे कि परिणीति चोपड़ा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी स्टेज पर हैं. ये दोनों सितारे स्टेज पर पोज दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने पिस्ता कलर की शर्ट स्टाइल वनपीस पहनी हुई है जो काफी लूज है. वीडियो में कई लोग स्टेज पर परिणीति और सिद्धार्थ से मिलने आते नजर आ रहे हैं. इस दौरान जब स्टारकास्ट का कोई सदस्य एक्ट्रेस से मिलने आता है तो एक्ट्रेस उसे गले से लगा लेती है. ऐसा करते हुए एक्ट्रेस की ड्रेस थोड़ी ऊपर उठ जाती है और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है.

Facebook Comments Box