Video: रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने लोगों पर किया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर कई डरावने जीवों के वीडियो देखने को मिलते हैं, जो यूजर्स के रोंगटे खड़े कर देते हैं.  हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक खूंखार तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुसता नजर आ रहा है.जो एक आवारा कुत्ते पर हमला करता है और एक व्यक्ति पर हमला भी करता है।

Leopard entered residential area attacked people, video will give goosebumps
रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने लोगों पर किया हमला

सोशल मीडिया पर तेंदुए के हमले के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जंगल में घात लगाकर शिकार करने के अलावा तेंदुआ जंगलों के पास आबादी वाले इलाकों में भी दहशत पैदा करते नजर आ रहे हैं।जिससे कई बार लोगों में दहशत पैदा हो जाती है।बीते दिनों कई तेंदुओं के रिहायशी इलाकों में घुसने के वीडियो सामने आ चुके हैं.

हाल ही में एक वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है।  जिसके बाद इसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते देखा गया है।वीडियो में एक तेंदुआ एक घर की छत से नीचे कूदता हुआ दिखाई दे रहा है और सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति पर हमला कर उसकी मोटरसाइकिल से उससे गिरा देता हैँ।

वहीं कुछ नासमझ लोग पागलपन की हद पार करते हुए तेंदुए पर पत्थरों से हमला करते नजर आ रहे हैं।एक छोटी सी गलती उनकी जान ले सकती है। वीडियो के अंत में एक शख्स पत्थर उठाकर तेंदुए को मारते नजर आ रहा है.  इसके बाद तेंदुआ उसकी तरफ रेंगता नजर आ रहा है।  फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर सभी की सांसें थमाते हुए देखा जा रहा है.

वीडियो मैसूर का बताया जा रहा है, जहां सूचना मिलते ही तेंदुए को रेस्क्यू कर जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया.  फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है.कई लोग इसे काफी भयानक बता रहे हैं.  वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मानव बस्तियों के लगातार बढ़ने से जंगली जानवरों के क्षेत्रफल में कमी आई है।  इस वजह से इस तरह के हमले आम हो गए हैं।