‘गरीब बॉयफ्रेंड को छोड़, अमीर के साथ कर रही हैं घपाघप…’: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में KRK ने कहा ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार (11 फरवरी 2022) को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन’ पर रिलीज हो गई है। फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ ​​कमाल आर खान (केआरके) ने इस फिल्म की समीक्षा करते हुए इसे ‘सॉफ्ट पोर्न’ करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण को ‘सेक्स की मल्लिका’ और करण जौहर को ‘सेक्स का भगवान’ बताया है।

करण जौहर पर निशाना साधते हुए केआरके ने कहा, ”इन लोगों ने ये फिल्म भारत के 0.001 फीसदी लोगों को ध्यान में रखकर बनाई है. ये जीव भारत के बड़े शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में पाए जाते हैं। तलाक के बाद इन लोगों को अपनी पत्नी से प्यार हो जाता है। ये वो लोग हैं, जो किसी भी लड़की के साथ 8-10 साल तक लिव-इन में रहते हैं और बहुत ‘घपाघप’ यानी सेक्स करने के बाद उसे छोड़ देते हैं। ऐसे लोग अपनी पार्टियों में पत्नियों और गर्लफ्रेंड की अदला-बदली करते हैं। इन लोगों का जीवन तीन चीजों के इर्द-गिर्द घूमता है – पैसा, नशा और घपघप (इस शब्द का इस्तेमाल आमतौर पर सेक्स के लिए किया जाता है)।

करण जौहर पर तंज कसते हुए केआरके कहते हैं कि ये लोग कहते हैं कि हम अनपढ़ हैं, कायर हैं. हम जीवन जीना भी नहीं जानते। लेकिन करण भाई, हम सही कह रहे हैं। आपका सम्मान हमें अधिक प्रिय है।

फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए केआरके ने कहा, ‘दीपिका फिल्म में 6 साल से अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहती हैं और उनका शादी करने का मन नहीं है। दोनों काम कर रहे हैं। लेकिन दोनों अक्सर लड़ते-झगड़ते रहते हैं। क्योंकि दोनों गरीब घर से आते हैं। असल जिंदगी में भी बैंगलोर से आने के बाद दीपिका की जिंदगी में सिर्फ पैसे ही मायने रखते हैं। असल जिंदगी में उसके अमीर बॉयफ्रेंड रहे हैं। जैसे विजय माल्या के बेटे और रणबीर कपूर। वहीं अनन्या पांडे फिल्म में अपने रिच बॉयफ्रेंड स्लम एक्टर (सिद्धांत चतुर्वेदी) के साथ लिव-इन में रहती हैं. लेकिन, जब दीपिका अनन्या पांडे के रईस बॉयफ्रेंड से मिलती है तो वह उससे जुड़ जाती है। वह उसके साथ ‘झगड़े’ करने लगती है और अपने गरीब प्रेमी को छोड़कर उसके साथ रहने लगती है।”

उन्होंने आगे कहा, “दीपू (दीपिका) गर्भवती हो जाती है और उस अमीर प्रेमी से शादी करना चाहती है। दीपू को पता होना चाहिए कि जो लोग अमीर होते हैं वे बहुत खुश होते हैं। वे इतनी जल्दी कहाँ फंस जाते हैं? इसके बाद दीपू के साथ वही हुआ जो मूल जिंगी में उनके साथ हुआ था। अपने अमीर बॉयफ्रेंड को छोड़ने के बाद दीपिका गोलियां लेने लगती हैं और डिप्रेशन में चली जाती हैं।

फिल्म के सबसे मशहूर डायलॉग

केआरके के मुताबिक फिल्म का सबसे मशहूर डायलॉग ‘एफ@’ है। फिल्म में अनन्या और दीपिका दोनों को बिना मेकअप के दिखाया गया है। क्रिटिक्स ने दीपिका की एक्टिंग की तारीफ की तो वहीं अनन्या पांडे की एक्टिंग को बकवास करार दिया। केआरके ने फिल्म को स्टार दिया है। फिल्म करण जौहर द्वारा निर्मित और शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित है।