LAVA Agni 5G फ़ोन आपको फोन पर अपना नाम लिखने का दे रही मौका, आपका फोन दिखेगा सबसे अनोखा

अगर आप भी कस्टमाइजेशन के शौकीन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava आपको अपने नए फोन Lava Agni 5G स्मार्टफोन पर अपना नाम लिखने की सुविधा दे रहा है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। अब आप Lava Agni 5G मोबाइल पर स्पोर्ट्स जर्सी की तरह अपना नाम प्रिंट कर सकते हैं। इस कस्टमाइजेशन के बाद आपका फोन सबसे यूनिक दिखेगा। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स, कीमत और इस पर अपना नाम लिखे जाने की प्रक्रिया के बारे में डिटेल में

LAVA Agni 5G Phone
LAVA Agni 5G फ़ोन आपका फोन दिखेगा सबसे अनोखा

नाम प्रिंट करनेकी प्रोसेस

कंपनी के मुताबिक, यह नया कस्टमाइजेशन लावा द्वारा पेश किया गया पहला पर्सनलाइजेशन डिजाइन फीचर है। इसे कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और डिवाइस का नाम, अपनी ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर और ओटीपी जैसी जानकारी दर्ज करनी होगी, उसके बाद आप फोन खरीद सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि रिटेल स्टोर से खरीदारी करने पर यह सुविधा मिलेगी या नहीं।

हाल ही का ट्वीट :-

लावा अग्नि 5जी के स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 5G में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है।
फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Lava Agni 5G में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

Lava Agni 5G फोन में चार कैमरे हैं, जिनमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, पांच-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और दो-मेगापिक्सल का डेप्थ और मैक्रो सेंसर शामिल है।
सेल्फी के लिए Lava Agni 5G फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Lava Agni 5G में 5,000mAh की बैटरी है और यह 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लावा के इस फोन की कीमत 23,999 रुपये है, लेकिन ऑफर्स और कैशबैक के बाद इसे 17,999 रुपये तक में खरीदा जा सकेगा।