देर रात जब अपने देवर के साथ पार्टी करने निकलीं मीरा राजपूत फिटिंग के कपड़े पहन कर, मिनटों में वायरल हो गए तस्वीरें

देवर के साथ मीरा की पार्टी : बॉलीवुड कॉरिडोर में देवर भाभीजी की क्यूट बॉन्डिंग की बात करें तो इसमें मीरा राजपूत और ईशान खट्टर का नाम जरूर लिया जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि आम लोगों की तरह न सिर्फ उन्हें अपने रिश्ते में ढेर सारा प्यार नजर आता है बल्कि दोनों एक-दूसरे के साथ स्टाइलिश अंदाज में पार्टी करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं, बल्कि देवर की जोड़ी का एक ऐसा अवतार देखने को मिला, जब शाहिद की गैरमौजूदगी में ईशान अपनी भाभी मीरा के साथ पार्टी करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने अप-टू-डेट लुक रखा।

फिटिंग जंप सूट में खूबसूरत दिखीं

दरअसल, ये पूरा किस्सा उस वक्त का है जब मीरा और ईशान मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट सोहो हाउस में डिनर करने पहुंचे थे. इस दौरान हमेशा की तरह मीरा ने अपने लिए एक स्टाइलिश आउटफिट चुना, जो उनकी सुडौल बॉडी को जबरदस्त तरीके से कंप्लीट कर रहा था.

देवर के साथ मीरा की पार्टी
mira rajput and ishan khattar

बोल्डनेस के बिना ही लगाया तड़का

मीरा ने टैन ब्राउन कलर का जंप सूट पहना हुआ था, जिसका पैटर्न रैपिंग लुक में रखा गया था। आउटफिट का बेस मोनोटोन था, जिसमें वह बगल की लड़की का इम्प्रेशन क्रिएट करती नजर आ रही थीं। ऐसे कपड़ों में स्पॉट हुईं मीरा ना सिर्फ सुपर कूल लग रही थीं बल्कि वो बिना किसी बोल्डनेस के ग्लैमर से भी लबरेज नजर आईं.

बिना बोल्डनेस भी लगा दिया तड़का
mira rajput and ishan khattar

आभूषण का भी रखा ख्याल
एन्क्लेट की लंबाई के सेट को सोने के झुमके के साथ जोड़ा गया था जो कि उसने एक अलेक्जेंडर मैक्वीन क्लच के साथ मैच किया था। वहीं उनके पैरों में न्यूड रंग के पंप देखे जा सकते हैं.

जूलरी भी की हाइलाइट
mira rajput and ishan khattar

ईशान भी लग रहे स्मार्ट

ईशान की बात करें तो कैजुअल आउटिंग के लिए उन्होंने ग्रे टीज़ के साथ डार्क कलर की डेनिम जींस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के स्नीकर्स मैच किए थे।

ईशान भी दिखे स्मार्ट
mira rajput and ishan khattar
Facebook Comments Box