लारा दत्ता ने सलमान खान-अक्षय कुमार की आदतों को लेकर किया खुलासा, बोलीं-वो आज भी आधी रात को फोन…

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने फिल्मी करियर में सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है। लारा की इन दोनों साथ के साथ बेहद खास रिश्ते है। अक्षय-सलमान लारा के अच्छे दोस्तों में हैं। इस बीच, एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेत्री ने अपने प्रिय मित्र अक्षय-सलमान के विशेष गुणों और उनके दुखों के बारे में खुलकर बात की, जो पिछले कुछ वर्षों में नहीं बदले हैं।

आपको बता दें कि लारा हाल ही में ‘कौन बनेगा शिखरवती’ में नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक राजकुमारी की भूमिका निभाई थी। लारा इस वेब शो को लेकर सुर्खिया में हैं।

Lara Dutta opens up about her equation with her co-stars Salman Khan and Akshay  Kumar | Hindi Movie News - Times of India

‘कौन बनेगा शिखरवती’ को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

बता दें कि लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “अंदाज” से की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी। इस फिल्म के लिए लारा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। लारा ने अपनी पहली फिल्म के बाद से कई सफल फिल्मों में काम किया है। उनकी सफल फिल्में मस्ती, नो एंट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल और चलो दिल्ली, सिंह इज ब्लिंग, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ आदि हैं। इन सभी फिल्मों में लारा ने ज्यादातर फिल्में सलमान-अक्षय की हैं। इस बीच, ‘कौन बनेगा शिखरवती’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने अपने सह-कलाकारों की आदतों के बारे में खोला और कहा कि उनके कुछ दुख आज भी वैसे ही हैं जैसे पहले हुआ करते थे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान के बारे में बात करते हुए कहा, ”वह अभी भी आधी रात के बाद फोन करते हैं क्योंकि सलमान उसी समय उठते हैं और आधी रात को ही अपना फोन उठाते हैं. मैं बात कर रहा हूं. आपकी जानकारी के लिए सलमान-लारा फिल्म ‘नो एंट्री’ और ‘पार्टनर’ में साथ नजर आए थे, जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

अक्षय कुमार के लिए हुयी दुःखी

इस इंटरव्यू के दौरान लारा आगे अक्षय कुमार की चोट के बारे में बात करती हैं, वह दुख के साथ कहती हैं कि वह अभी भी सुबह जल्दी उठते हैं इससे पहले कि कोई और उनके जीवन में जल्दी उठे। लारा ने अक्षय के साथ 2003 की फिल्म अंदाज़ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और आखिरी बार उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बेलबॉटम’ में देखी गई थी।

Facebook Comments Box