क्यारा का खुलासा : शेरशाह के बाद डिंपल ने उन्हें किया था यह खास मैसेज,पढ़कर भावुक जाएंगे आप

Copy

कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की लव स्टोरी सबके लिए एक मिसाल है. उनकी सच्ची प्रेम कहानी लोगों के दिलों में जगह बना ली है. शेरशाह के रिलीज होने के बाद लोगों ने मूवी में क्यारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के कैरेक्टर को बहुत ही ज्यादा पसंद किया.

एक तरफ जहां विक्रम बत्रा ने बहादुरी के साथ कारगिल में जंग लड़ा तो दूसरी तरफ उनकी प्रेमिका जो आज भी उनके इंतजार में है दोनों की कहानी काफी प्रेरित करने वाली है.

इस मूवी के गाने से लेकर हर एक सीन तक काफी हिट हुए हैं और लोगों में काफी ज्यादा पसंद भी किए जा रहे हैं. फिल्म शेरशाह में विक्रम बत्रा की लेडीलव डिंपल चीमा का किरदार निभाकर कियारा आडवाणी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कैप्टन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ पर आधारित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में हैं.

हाल ही मे रिलीज हुई इस फिल्म में कियारा आडवाणी के काम को फैन्स ने काफ़ी पसंद किया. हाल ही में कियारा आडवाणी ने बताया कि आखिर डिंपल चीमा का इसे लेकर कैसा रिएक्शन रहा. जब कारगिल वॉर शुरू हुआ उस वक्त डिंपल चीमा और विक्रम बत्रा रिलेशनशिप में थे. युद्ध में जब विक्रम बत्रा शहीद हो गए उसके बाद डिंपल चीमा ने पूरी उमर अनमैरिड रहने का फैसला किया था.

फिल्म में विक्रम बत्रा की जिंदगी के सफर के साथ-साथ उनकी और डिंपल की लव स्टोरी पर भी फोकस किया गया है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी अच्छी एक्टिंग की है और लोग इसे सिद्धार्थ मल्होत्रा की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म भी बोल रहे हैं. क्यारा आडवाणी के गोल्ड सेल से लेकर सिंपल लुक में फैन सबसे ज्यादा क्यारा आडवाणी के डिंपल सीमा वाले रोल को पसंद कर रहे हैं. बताया कि इस फिल्म को देखकर डिंपल चीमा का रिएक्शन कैसा रहा.

एक अखबार के साथ बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी ने कहा कि इस फिल्म के गानों ने डिंपल को काफी भावुक कर दिया. इस वक्त को कुछ वक्त अकेले में बिताना चाहती हैं. मैंने फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें मैसेज किया था. ये फिल्म उनके लिए बेहद भावुक करने वाली है तो मैंने भी उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखने का फैसला किया.

डिम्पल चिमा ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि विक्रम उनसे दूर नहीं है वह उनके साथी हैं और उन्होंने यह भी कहा कि हम बहुत जल्द मिलने वाले हैं. मैं विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा ने बताया कि हमने कहा था डिंपल से शादी करने को लेकिन डिंपल ने विक्रम बत्रा के नाम पर आजीवन अविवाहित रहने का फैसला किया और आज भी वह अपने प्यार के लिए अविवाहित है.

शेरशाह मूवी देखने के बाद डिंपल चीमा ने कहा कि शेरशाह के सारे गाने उन्हें बहुत इमोशनल कर दिए उन्हें अपने बीते हुए दिन की याद आ गई और साथ ही साथ उन्होंने क्यारा आडवाणी के रोल को भी काफी अच्छा कहा.

डिंपल की अद्भुत प्रेम कहानी सबके लिए एक मिसाल है और सब के दिलों में एक खास जगह भी. डिंपल ने बताया कि इस फिल्म का आखिरी सीन उनको काफी भावुक कर देने वाला था और उन्हें अपने बीते हुए दिन की याद आ गई.

आपको बता दें कि लोग शेरशाह मूवी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और साथ ही साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के काम एक काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

Facebook Comments Box