कुणाल खेमू ने की महाशिवरात्रि की पूजा, वायरल हो रहा है सोहा अली खान का रिएक्शन

बॉलीवुड : महाशिवरात्रि की पूजा पूरे देश में धूमधाम से मनाई जाती है। हिंदू धर्म में महाशिवरात्रि का एक अलग ही महत्व है और कश्मीरी पंडितों में इसे हेराथ कहा जाता है। बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने भी पूरे परिवार के साथ हेराथ की पूजा की है और इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर भी साझा की है. देखते ही देखते कुणाल खेमू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगा है.

इस वीडियो में उनके साथ सैफ की बहन और उनकी पत्नी अभिनेत्री सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू भी नजर आ रही हैं. जैसे ही कुणाल खेमू वीडियो में शंख बजाते हैं, सोहा अली खान उन्हें बेहद प्यार और ध्यान से देख मुस्कराती हैं। सोहा अली खान के इस प्रतिक्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है.

kunal khemu video viral of maha shivratri
kunal khemu

कुणाल ने प्रशंसकों को दी शुभकामनाएं

गौरतलब है कि कश्मीरी पंडितों के स्थान पर महाशिवरात्रि को हेराथ के नाम से जाना जाता है और इसकी 3 दिनों तक घर पर ही पूजा की जाती है। कुणाल खेमू ने हेराथ की पूजा का वीडियो साझा करते हुए प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं है. उन्होंने लिखा, ‘हेराथ मुबारक…आप सभी को महाशिवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आप सभी की शांति, खुशी, प्यार और उज्ज्वल भविष्य की कामना। भगवान शिव की आराधना…’ आपको बता दें कि कुणाल खेमू के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बेटी ने भी की पूजा

इसे भी पढ़ें..  Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

वायरल हो रहे वीडियो में सोहा और कुणाल की बेटी इनाया भी पूजा में शिरकत करती नजर आ रही हैं. इनाया अपने हाथों से बहुत ही प्यारे अंदाज में जलाभिषेक करती नजर आ रही हैं और इसके बाद उन्होंने पापा के साथ प्रसाद खाने की तैयारी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर इनाया के क्यूट अंदाज की भी काफी चर्चा हो रही है.