हॉटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं क्रुणाल पांड्या की पत्नी, दीवाना बना देगी पंखुड़ी की Photos

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या काफी पॉपुलर हैं और उनकी पत्नी भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

krunal pandya girlfriend
krunal and pankhuri

बेहद खूबसूरत है पंखुड़ी शर्मा

कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा बेहद खूबसूरत हैं और यहां तक ​​कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। 27 दिसंबर 2017 को कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की शादी हुई थी।

krunal pamdya and pankhuri

लंबे समय तक चलने वाली डेटिंग

क्रुणाल पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। पंखुरी शर्मा एक दोस्त के जरिए कुणाल पांड्या से मिलीं। पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग का काम करती थीं।

krunal pamdya and pankhuri

क्रुणाल पांड्या की पत्नी रह चुकी हैं मॉडल

क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। छोटे भाई हार्दिक पांड्या की तरह कुणाल पांड्या भी काफी रोमांटिक हैं और उन्होंने पंखुड़ी से लव मैरिज की थी। पंखुरी शर्मा मॉडल भी रह चुकी हैं।

krunal pamdya and pankhuri

पहली नजर में कुणाल दिल दे बैठे थे पंखुड़ी को

पंखुरी ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं। क्रुणाल पांड्या ने पंखुड़ी से शादी से लेकर 2016 में आईपीएल के दौरान मुलाकात की थी। पहली नजर में कुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई।

krunal pamdya and pankhuri

दिलचस्प पंखुरी के लिए शैली में प्रस्तावित

कुणाल पांड्या ने पंखुड़ी से शादी करने का मन बना लिया था। क्रुणाल ने पंखुड़ी को स्टाइल में प्रपोज किया। 2017 में जब मुंबई इंडियंस ने IPL का खिताब जीता तो फाइनल मैच में क्रुणाल पांड्या को ‘मैन ऑफ द मैच’ मिला। इस सफलता के बाद कुणाल ने पंखुड़ी को प्रपोज किया।

krunal pandya birthday wife Pankhuri Sharma hardik pandya brother team  india|भाई Hardik Pandya की तरह रोमांटिक है Krunal Pandya की पर्सनल लाइफ,  ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी | Hindi News
krunal pamdya and pankhuri

क्रुणाल पांड्या ने घुटनों के बल बैठ किया था प्रपोज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंखुरी शर्मा को प्रपोज करने के लिए कुणाल पांड्या घुटनों के बल चले गए और उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी थी. पंखुरी इस रोमांटिक प्रपोजल को मना नहीं कर पाई और शादी के लिए हां कर दी।

Facebook Comments Box