‘राब्ता’ के फ्लॉप होने पर डिप्रेशन में आ गए थे कृति-सुशांत, एक्ट्रेस बोलीं- ‘उदासी में पूरी रात पी थी वाइन’

Copy

कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह और सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। वे दोनों भी उदास थे और शराब पी रहे थे। कृति ने यह भी कहा कि वह और सुशांत 2017 की एक रात में साथ बैठे थे।

कृति सनोन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने और सुशांत सिंह राजपूत ने ‘राब्ता’ के फ्लॉप होने पर एक साथ शोक व्यक्त किया था। कृति ने कहा कि उन्होंने शराब पीते हुए फिल्म के खराब रिव्यू पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि फिल्म के नहीं चलने के बाद वे दोनों एक साथ “उदास” और “उदास” थे। ‘राब्ता’ साल 2017 में रिलीज हुई थी और यह पुनर्जन्म प्रेमियों की प्रेम कहानी पर आधारित थी। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजन ने किया था।

kriti and sushant
‘राब्ता’ के फ्लॉप होने पर डिप्रेशन में आ गए थे कृति-सुशांत, एक्ट्रेस बोलीं- ‘उदासी में पूरी रात पी थी वाइन’

कृति सेनन कहा, ‘पहले एक ड्राफ्ट होता था जिसमें एक कॉमन किंग-क्वीन होता था। यह लोगों के बारे में अधिक है, है ना? लेकिन हमें लगा कि हमें थोड़ा अलग जाना चाहिए था। मैं एक ग्लास वाइन पी रहा था, और मैंने कहा, ‘मैंने तुमसे यह कहा था!'” ‘राब्ता’ एकमात्र ऐसी फिल्म थी जिसमें कृति सनोन और सुशांत ने साथ काम किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत ने जून 2020 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वह अपने कमरे में बंद मृत पाए गए थे। हालांकि कई लोगों ने इसे मर्डर बताया। इस केस में महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस जांच कर रही थी. बाद में सीबीआई अपने इस हमले में शामिल हो गई। फिलहाल सीबीआई मामले की जांच कर रही है। सुशांत ने मरने से पहले ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’, ‘सोनचिरैया’, ‘ड्राइव’ और ‘एमएस धोनी’ जैसी फिल्में कीं। सुशांत के निधन के बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी।

Facebook Comments Box