खेल

सुनील गावस्कर कोहली के बयान से नाखुश, कहा- कोहली जब पैदा नहीं हुए थे तब से जीत रही है, भारतीय टीम

Advertisement

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में पहला डे नाइट टेस्ट मैच जीतने के बाद सौरव गांगुली को जीत का श्रेय देते हुए यह बयान दिया कि,” दादा ने ही टीम को लड़ना सिखाया था. जिसे अब भारतीय टीम आगे बढ़ा रही है” उनके इस बयान पर नाखुश सुनील गावस्कर ने कहा ,70-80 के दशक में भी भारतीय टीम जीता करती थी.

उस समय विराट कोहली पैदा भी नहीं हुए थे ,”मैं जानता हूं कि सौरभ बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं इसलिए कोहली उनकी तारीफ कर ,सारा श्रेय सौरव को दे रहे हैं. आगे सुनील ने कहा कि बहुत से लोग अभी भी यही मानते हैं कि क्रिकेट में उच्च कोटि का प्रदर्शन 2000 के दशक से शुरू हुआ है. परंतु भारतीय टीम ने 70 के दशक में भी विदेशी जमीन पर जीत हासिल की है और कई विदेशी जमीन पर टेस्ट सीरीज ड्रॉ कर आए हैं.

यह भी पढ़ें-  IPL 2020: Shane watson lost his grandmother before he played the match against delhi | IPL 2020: शेन वॉटसन ने जीता दिल, परिवार में गम के बावजूद खेला मैच

वे बाकी टीम की तरह हारे भी थे. उन्होंने यह सब स्टार स्पोर्ट्स पर मैच समाप्त होने के बाद एक शो में कहा और दर्शकों को बताया कि क्रिकेट 2000 की दशक में शुरू नहीं हुआ बल्कि 70-80 के दशक में भी बहुत बार भारतीय टीम ने विदेशी भूमि में अपनी जीत दर्ज कराई है. और भारतीय टीम 1986 में भी जीती थी ,अतः कोहली सौरभ को ही भारतीय टीम को आगे बढ़ाने का श्रेय कैसे दे सकते हैं. विराट कोहली के इन सभी बयानों पर गावस्कर बहुत ही नाराज नजर आए.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top