‘गंगूबाई’ में कैमियो के लिए अजय देवगन की फीस जानकर आप भी कहेंगे आलिया भट्ट के साथ नाइंसाफी हुई है!

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट की हालिया रिलीज गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म में आलिया के अलावा और भी कई कलाकार हैं। जहां अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया है और इसके लिए उन्होंने आलिया की आधी से ज्यादा फीस ली है.

gangubai movie ajay devgan and alia bhatt
ajay devgan and alia bhatt

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा से ही एक्टर और एक्ट्रेस के बीच फीस को लेकर भेदभाव की बात होती रही है। इसको लेकर प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी फेमस हीरोइनों ने भी आवाज उठाई है। लेकिन ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई’ में भी देखने को मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में 20 करोड़ रुपए लिए थे। भले ही यह आपको मोटी रकम लगे, लेकिन जब आप इस फिल्म में अजय देवगन की फीस के बारे में जानेंगे तो सोचने पर मजबूर हो जाएंगे, क्योंकि एक्टर ने चंद मिनटों के कैमियो रोल के लिए 11 करोड़ रुपए लिए थे।

इसे भी पढ़ें..  Alia Bhatt Pregnant Again : दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सामने आया आलिया का नया वीडियो, फैंस को फिर नजर आया बेबी बंप

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ आलिया भट्ट द्वारा निभाई गई एक मां की वास्तविक जीवन की कहानी है। जबकि आलिया भट्ट फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, इसमें अजय देवगन भी एक कैमियो भूमिका में हैं, साथ ही शांतनु माहेश्वरी के लिए उनकी पहली फिल्म है। भंसाली की किसी भी अन्य फिल्म से उम्मीद के मुताबिक, यह फिल्म भी 100 करोड़ रुपये से अधिक के महंगे बजट का दावा करती है।

आलिया भट्ट

क्या आप सोच सकते हैं कि आलिया भट्ट और अजय देवगन को फिल्म के लिए कितनी फीस मिली होगी? रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो यह देखते हुए ठीक है कि वह मुख्य भूमिका में हैं और उन्होंने अकेले ही फिल्म को आगे बढ़ाया है। चौंकाने वाली बात ये है कि अजय देवगन ने फिल्म में अपने कैमियो रोल के लिए 11 करोड़ रुपए लिए हैं। अजय देवगन के लिए यह पैसा आलिया भट्ट को मुख्य भूमिका निभाने के लिए मिले पैसे से आधे से भी ज्यादा है।

View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

अजय देवगन

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अजय देवगन माफिया डॉन करीम लाला की भूमिका निभाते हैं, जिसे वह एक भाई के रूप में गंगू की रक्षा करता है और फिल्म में कई बार दिखाई देता है। इसके अलावा विजय राज (1.5 करोड़), शांतनु (50 लाख), सीमा पाहवा (20 लाख) और इंदिरा तिवारी (35 लाख) जैसे अन्य कलाकारों ने अलग अलग फीस ली.

इसे भी पढ़ें..  'गांधी गोडसे-एक युद्ध' में तनीषा संतोषी की एक्टिंग की कायल हुई जान्हवी कपूर
2024 में PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने की शिकायत टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने ‘तिलक’ लगवाने से किया मना कौन हैं Devi Chitralekha, जो हर मामले में देती हैं Jaya Kishori को टक्कर देश में 834 लोगों पर केवल 1 डॉक्टर, 80 फीसदी एलोपैथिक
2024 में PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने की शिकायत टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने ‘तिलक’ लगवाने से किया मना कौन हैं Devi Chitralekha, जो हर मामले में देती हैं Jaya Kishori को टक्कर देश में 834 लोगों पर केवल 1 डॉक्टर, 80 फीसदी एलोपैथिक