जानिए क्यों विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल नहीं आती है मीडिया के सामने ? विक्रम बत्रा के यादो के सहारे गुजार रही है जिंदगी

कुछ दिनों पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म शेरशाह ने बहुत सफलता पाया हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में तो तारीफें बटोरी ही हैं,उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में कियारा आडवाणी ने भी बेहतरीन अदाकारी दिखाई. कारगिल वॉर में शहीद हुए विक्रम बत्रा डिंपल से बहुत प्यार करते थे लेकिन सात जन्मों का साथ निभाने का वादा कर विक्रम शहीद हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल और विक्रम चार साल तक रिलेशन में थे लेकिन इनकी शादी नहीं हो पाई और डिंपल हमेशा के लिए अकेली ही रह गईं. डिंपल भले ही विक्रम के जाने के बाद उनकी विधवा की तरह अकेले जीवन काट रही हैं लेकिन उनकी यादें उन्हें कभी अकेले नहीं रहने देती हैं. विक्रम के शहीद होने के बाद डिंपल ने किसी और से शादी नहीं की और केवल विक्रम के साथ बिताए पल ही उनके जीवन का सहारा बन गया है.

फिल्म शेरशाह की वजह से डिंपल इतनी चर्चा में हैं लेकिन वो अब तक किसी के सामने नहीं आई हैं. उन्हें किसी ने नहीं देखा है और सिर्फ इतना पता है कि वो चंडीगढ़ के किसी स्कूल में टीचर हैं. कोई और होता तो शायद मशहूर होने के लिए फिल्म रिलीज के मौके को कैश करवा सकता था लेकिन डिंपल को लाइमलाइट से कोई लेना-देना नहीं है. वो तो विक्रम की यादों के साथ अपनी छोटी सी दुनिया में खुश हैं.

डिंपल के वजूद में विक्रम इतने रच बस चुके हैं कि उनके ना होते हुए भी डिंपल को होने का एहसास होता है. शायद वो आइने में खुद को देखती होंगी तो भी उन्हें विक्रम ही दिखाई देते होंगे. एक इंटरव्यू में डिंपल का रोल करने वाली कियारा ने डिंपल से अपनी मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा था, जब मैं डिंपल से मिली तो उनकी बातें सुनकर मुझे ऐसा लगा जैसे वो विक्रम को आसपास ही महसूस कर थीं. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें विक्रम से काफी शिकायतें हैं लेकिन कोई ना वो उन्हें मिलकर गिले-शिकवे दूर कर लेंगी.

Facebook Comments Box