जानें, क्या हुआ जब दीपिका पादुकोण को ‘कॉकटेल’ डायरेक्टर होमी अदजानिया ने जबरस्ती किया था किस

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड प्रशंसकों की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। वह अपने निर्देशकों की पसंदीदा भी रही हैं। इन्हीं निर्देशकों में से एक हैं होमी अदजानिया, दीपिका उनके साथ कॉकटेल, फाइंडिंग फैनी और राब्ता जैसे हिट फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। होमी और दीपिका की अच्छी दोस्ती है और वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें साझा करते हैं। हालांकि, ‘फाइंडिंग फैनी’ के दौरान वह उत्तेजना में होश खो बैठा। चर्चाओं में थीं कि होमी ने दीपिका को जबरन बाहें भरकर किस किया था। उस वक्त अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर को डेट कर रही थीं। वह होमी अदजानिया की हरकतों से दुखी थीं लेकिन उन्होंने तुरंत स्थिति को संभाल लिया। बाद में होमी और दीपिका की आयी तस्वीरें सुर्खियों में रहीं।

रैप-अप पार्टी में हुआ था ये विवाद

दीपिका पादुकोण ने डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ 3 फिल्में की हैं। दीपिका कॉकटेल फिल्म को अपनी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट मानती हैं। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के बाद उन्हें फिल्मों की समझ आ गई। फिल्म के निर्देशक होमी अजानिया थे। दीपिका ने उनके साथ फाइंडिंग फैनी में भी काम किया था। इस फिल्म की रैप-अप पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि यह विवादों में आ गई।

deepika padukon
deepika padukon

दीपिका ने संभाला था स्थिति

दरअसल होमी अदजानिया ने फोटोग्राफर्स के सामने दीपिका को जोर-जोर से किस करना शुरू कर दिया। यह बात 2014 की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक होमी उस वक्त काफी नशे में थे। उन्होंने दीपिका को जोर से पकड़ लिया और किस करने लगे।

deepika padukone
deepika padukon

होमी की इस हरकत से दीपिका थोड़ी शर्मिंदा हुईं। उन्होंने होमी को दूर करने की कोशिश की। कोई दृश्य नहीं बनाया गया था, इसलिए वह हंस पड़ी और फोटोग्राफरों के लिए पोज देने लगी।

Facebook Comments Box