जानिए सूरज रंडीव के बारे में, जिन्होंने CSK के लिए खेला था IPL, आज बस चला कर कर रहे हैं अपना गुजारा

Copy

सूरज रणदीव नाम का क्रिकेटर जो काफी समय तक श्रीलंका के लिए क्रिकेट खेला करता था. सूरज बहुत अच्छे स्पिनर थे लेकिन उन्होंने 2019 में क्रिकेट से संयास ले लिया. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सूरज ऑस्ट्रेलिया में रहने चले गए.

उन्होंने आस्ट्रेलिया में ही रहकर बस ड्राइवर की नौकरी करना शुरू कर दिया. सूरज श्रीलंका के लिए वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं. आपको बता दें कि सीएसके में सूरज भारत के लिए आईपीएल भी खेल चुके है.

सूरज रंडिव श्रीलंका के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं. श्रीलंका के लिए क्रिकेट खेलने में सूरज ने कई सारे विकेट लिए और उनका एक बहुत अच्छा नाम है. आज भी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में सूरज को याद किया जाता है.

सूरज रंदिव भारत में होने वाली टी-20 IPL का भी हिस्सा रह चुके हैं। सूरज रंदिव ms.धोनी की टीम CSK से आईपीएल खेल चुके हैं. सूरज ने आईपीएल के 8 मैचों में 6 विकेट चटकाए थे.

सूरज रंदिव ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में स्थित एक फ्रेंच बेस्ड कंपनी में ड्राइवर का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सूरज रंदिव ऑस्ट्रेलिया के डांडेनांन्ग क्रिकेट क्लब में क्रिकेट भी खेलते हैं। विक्टोरिया क्रिकेट प्रीमियर से मान्यता प्राप्त यह क्लब ऑस्ट्रेलिया में राज्य स्तरीय होने वाले क्रिकेट मुकाबलों में भी भाग लेता है।

आपको बता दें कि अभी तक किसी को यह कारण पता नहीं है कि आखिर क्यों सूरज क्रिकेट से संन्यास लेकर ऑस्ट्रेलिया चले गए और वहां जाकर बस चलाने लगे.

Facebook Comments Box