King Cobra : स्कूटर के अंदर छिपा बैठा था किंग कोबरा, शख्स ने की मदद और फिर.. देखें वायरल VIDEO

जरा सोचिए सांप के नाम से जहां कई लोग डर जाते हैं, वहीं ऐसे लोगों की स्कूटी के अंदर से कोई जहरीला सांप निकल जाए तो… एक खतरनाक वीडियो शेयर किया जाता है. इनमें से कुछ वीडियो सांपों के बचाव के हैं। ऐसे ही एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है।

King Cobra video
शख्स ने की मदद और फिर.. देखें वायरल VIDEO

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा है कि एक्टिवा के मालिक को Z+ सुरक्षा मिली है। दरअसल, इस एक्टिवा में एक खतरनाक कोबरा फंसा हुआ है। इस सांप को बचाने का तरीका अनोखा है। पहले आप भी देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो

सांप का मजेदार वीडियो देखने के लिए क्लिक करें 👈

एक सांप बचाने वाला खतरनाक किंग कोबरा और वहां मौजूद लोगों की जान बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। इस व्यक्ति के पास सांप को पकड़ने के लिए लाठी तक नहीं है इसलिए वह हाथ में पेचकस लेकर सांप को बचाने लगता है। व्यक्ति अपनी जान जोखिम में डालकर इस ऑपरेशन में सफल हो जाता है। इस वीडियो को देखकर कई लोगों के पसीने छूट गए. वहां मौजूद लोग इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद करते नजर आए।

इसे अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं हजारों लोगों (सोशल मीडिया यूजर्स) ने वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आए। किसी ने अपना डर ​​जाहिर किया तो किसी ने जोश से भर दिया।