चुनरी से बदन ढक देर रात सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंचीं एक साथ रात गुज़ारने कियारा, कैमरा देखते ही छिपाया मुंह…

Copy

फिल्म शेरशाह की शूटिंग के समय सही बॉलीवुड कीखूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और बॉलीवुड के हैंडसम हुनक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के अफेयर की खबरें आने लगी थी। फिल्म के बाद से ये दोनों सितारे कई बार एक साथ भी कैमरे में कैद हो चुके है। पर अब जो हाल ही इन दोनों ने किया है उससे इनके अफेयर की खबरों को एक बार फिर से जोर मिल गया है।दरसअल आधी रात को कियारा आडवाणी शेरशाह फिल्म एक्ट्रर सिद्धार्थ मल्होत्रा से चुपके से मिलने पहुंच गयी। पर कियारा मीडिआ के द्वारा स्पॉट हो गयी। जैसे ही कियारा पर कैमरे की लाइट पड़ी तो वो अपना मुंह चुनरी से छिपाने लगी।

Kiara Advani reached Siddharth Malhotra's house late at night, see photos |  My India News

मालूम हो की कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर देर रात पहुंचीं थी। कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर देखते ही कैमरे उनकी तरफ घूम गए। तब अभिनेत्री ने अपने चेहरे को छिपाने के लिए ओढ़ी हुई चुनरी से चेहरे को छिपाने की कोशिश की। दरअसल कियारा देर रात जब अभिनेता के घर पहुंचीं तो लोगों की निगाहें उनके कपड़े पर भी गईं। एक्ट्रेस ने बेहद छोटी ड्रेस पहन रखी थी और ऊपर के बदन को ढकने के लिए चुनरी ओढ़ी हुई थी।

Kiara Advani reached Siddharth Malhotra's house late at night, see photos |  My India News

कियारा जैसे ही कार में स्पॉट हुईं तो वो मीडिया को बिल्कुल भी अटेंशन देने के मूड में नहीं दिख रही थीं। कियारा लागातार अपने फोन को देख रही थीं जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वो किसी से चैट कर रही हैं। अभिनेत्री जब कार से उतरीं तो मीडिया से छिपती हुई नजर आईं, अपने चेहरे को भरसक छिपाने की भी कोशिश की इसके लिए कियारा ने ओढ़ी हुई चुनरी का इस्तेमाल अपने चेहरे को कवर करने के लिए किया।

Facebook Comments Box