कियारा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- करण जोहर मुझे मूवी शूटिंग के बीच मास्टरबेशन करना सिखाते थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इसके साथ ही कियारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ‘कबीर सिंह’, ‘शेर शाह’ जैसी फिल्मों से पहले ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी काम कर चुकी हैं। जिसमें उनका मास्टरबेशन सीन काफी चर्चा में रहा था। इसी बीच हाल ही में उन्होंने इससे जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि इस सीन को करने में करण जौहर ने उनकी मदद की थी.

कियारा ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में इस बात का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने कहा कि इस सीन को करते हुए करण जौहर ने उन्हें वाइब्रेटर इस्तेमाल करने के लिए कहा था. इससे पहले उसे इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था। ऐसे में उन्हें इसके बारे में गूगल सर्च से गुजरना होगा। इसके साथ ही उन्होंने ‘अग्ली ट्रुथ’ जैसी फिल्में भी देखीं। जिसके बाद उन्हें इस सीन के बारे में पता चला। फिर क्या थी इस फिल्म के लिए कियारा की मेहनत। वह उनके सीन करने का स्टाइल जान रही हैं। कियारा ने बताया कि इस सीन को उन्होंने बिना ज्यादा टेक लिए फिल्माया था।

इसके अलावा कियारा बताती हैं कि जब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी तो उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर इसे देखा था। उस दौरान एक्ट्रेस के घरवालों को पता था कि उन्होंने इस फिल्म में ऐसा सीन दिया है. दरअसल, कियारा ने इस फिल्म को करने से पहले ही अपने परिवार को इस बारे में सब कुछ बता दिया था। इसके बाद ही उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी। आपको बता दें कि उनकी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था.

वैसे कियारा की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जिसमें ‘भूल भुलैया 2’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘जुग जग जियो’, ‘सत्यनारायण की कथा’, ‘आरसी 15’ के नाम शामिल हैं। एक्ट्रेस की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.