Kiara Advani ने कहा [email protected] के अलावा ये तीन चीज़े चाहिए ही चाहिए

Copy

बेबाक बयान और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान बनाई हैं। बोल्ड और हॉट सीन्स को सादगी से देने आने वाली कियारा की एक तस्वीर देखने के लिए फैन्स न सिर्फ बेताब रहते हैं, बल्कि अपना दिल-चैन सब हार बैठते हैं।

Kiara Advani said that apart from S @ X
Kiara Advani ने कहा [email protected] के अलावा ये तीन चीज़े चाहिए ही चाहिए

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक, शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह जैसी फिल्मों में काम करने वाली कियारा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

कियारा आडवाणी का कहना है कि वो सेक्स के अलावा इन तीन चीजों की चाहत रखती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो बिना किसी शख्स से शादी और रिश्ता बनाए सिंगल लाइफ में सेटेल होने की ख्वाहिश रखती हैं। कियारा का मानना है कि उन्हें शादी नाम के टैग की जरूरत नहीं है और वो बिना शादी किए भी लाइफ को अच्छे से जी सकती हैं। कियारा हेल्दी डाइट, हेल्दी माइंड और सिंगल जीने में विश्वास करती हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कियारा का नाम लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ता आया है। सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड पार्टीज और कई इवेंट्स में साथ नजर आते है। पिछले दिनों खबर आई थी कि कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों का खंडन किया था। कियारा ने कहा था प्यार एक विश्वास है जो न तो अफवाह से मिटता है और न ही किसी के कहने से टूट जाता है।

एक इवेंट के दौरान जब कियारा से सिद्धार्थ के साथ सात फेरे लेने की बात पूछी गई थी तो उन्होंने कहा था कि वो कोई ज्योतिष नहीं हैं कि शादी की तारीख या शुभ मुहूर्त का खुलासा कर दें। एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि जब वो और सिद्धार्थ एक-दूसरे के साथ रहने के लिए कंफर्टेबल हो जाएंगे, फैन्स को खुश खबरी देंगे।

Facebook Comments Box