काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का जबर रोमांस, देखें ‘जबले जागल बानी’ की पिक्स और वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल की फिल्म संघर्ष का गाना “जबल जागल बानी” यूट्यूब पर काफी ट्रेंड हो रहा है. इसमें दोनों रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका प्यार भरा अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में दोनों के एक्सप्रेशन इतनी जबरदस्त है कि लोगों को वह सच में पति-पत्नी लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को बहुत पसंद है। जबले जगल बानी सांग को बंद कमरे में फिल्माया गया है।

Jabale Jagal Bani song
काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का जबर रोमांस

खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इन दोनों के दीवाने हो रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी फिल्म की सक्सेस की गारंटी होती है. खेसारी लाल और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी गाना “जबल जगल बानी” सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है। फैन्स एक बार फिर उनका गाना पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्म संघर्ष के इस गाने के वीडियो को 80 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यूजर इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग दोनों को बेस्ट कपल बता रहे हैं.

काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का जबर रोमांस

सोशल मीडिया पर इन दोनों की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग भी है. खेसारी लाल और काजल राघवानी जोड़ी गीत, संगीत वीडियो या फिल्म को असरदार तरीके से पेश करती है। इन दोनों के बीच का यूनिक कनेक्शन लोगों को काफी पसंद आता है और लोग इनकी बॉन्डिंग की भी खूब तारीफ करते हैं.

वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल इमोशनल मोमेंट शेयर कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि यह कपल भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे क्यूट जोड़ी है। इस मूवी संघर्ष के बाद अब इसका सीक्वल संघर्ष 2 भी आ रहा है यह गाना पुराना होने के बावजूद आज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इन दोनों की फिल्मों और गानों की डिमांड लगातार बढ़ती ही जा रही है.