Politics

केजरीवाल ने दिया खुला चैलेंज, अमित शाह ने किया स्वीकार और वीडियो जारी कर खोल दी सारी पोल

Advertisement

चुनावी माहौल में सियासी घमासान शुरू हो चुका है। जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूल को देखने का चैलेंज दिया तो भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह के 8 सांसदों को स्कूलों के निरीक्षण के लिए भेजा गया।

जब सांसदों ने स्कूलों का जायजा लिया तो कई तरह की समस्याएं सामने आई। जहां भाजपा ने स्कूलों के घेरों का वीडियो जारी कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए शिक्षा व्यवस्था में सुधार के दावे को बेबुनियाद बताया है।

ट्वीट के माध्यम से अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाया और कहा कि आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था दिल्ली भाजपा के 8 सांसद अलग-अलग स्कूलों में गए और देखिए उनका क्या हाल है। इनकी बदहाली ने आपकी शिक्षा की क्रांति के दावों की पोल खोल दी है।

यह कुछ समय पहले की बात है जब अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया था। केजरीवाल ने कहा था कि मैं अपने सारे अपॉइंटमेंट कैंसिल करके अमित शाह को सरकारी स्कूल दिखाने के लिए तैयार हूं मगर वह स्कूल के 16 लाख पढ़ने वाले बच्चे का अपमान ना करें।

जहां केजरीवाल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली के सभी सांसदों से कहा कि उन स्कूलों में जाकर असलियत उजागर करें।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top